“अरे बिल्कुल विराट पर गई है…” पहली बार विराट कोहली और अनुष्का ने दिखाया अपनी बेटी वामिका का प्यारा चेहरा, फोटो देख लोगों ने कहा कुछ ऐसा- देखें तस्वीर

विराट कोहली

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेट दुनिया के बादशाह विराट कोहली को एक प्यारे जोड़े के रूप में पूरी दुनिया जानती है। इनके द्वारा दिए गए एक-एक अपडेट के लिए प्रशंसक अपनी निगाहें बेसब्री से थाम कर रखे रहते हैं। साथ ही इस जोड़े को बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे क्यूट कपल भी कहा जाता है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हमेशा किसी ना किसी वजह से सुरखियों में नजर आते रहते हैं।

अपनी बेटी वामिका के साथ मस्ती करती दिखी अनुष्का शर्मा

हम आपको बता दें कि अभी हाल ही में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली छुटियां मनाने के लिए मालद्वीप गए, जहां पर उन्होने वहा मौजुद सुंदर नज़ारों को खूब इंजॉय किया और उससे जुड़ी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लगातार अपने फैन्स तक पहुंचायी। वही कुछ समय पहले अनुष्का शर्मा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर कीया था। जिसमे वे अपनी बेटी के साथ मस्ती करती हुई तथा साइकिल चलाती हुई दिख रही थी और साथ ही उनकी बेटी का नाम भी उन्होने उस पोस्ट में लिखा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

वीडियो पोस्ट करने के बाद अनुष्का शर्मा ने लिखी यह प्यारी बात

अपनी बेटी के वीडियो को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में कुछ प्यारी बातें लिखी हैं, उन्होने लिखा है कि, “मैं तुम्हें इस जीवन से दूर ले जाऊंगा क्योंकि तुम मेरी जिंदगी हो” इस वीडियो की मदद से अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी से जुड़े अपने विचार अपने सभी चहाने वाले फैन्स तक पहुंचाया हैं। इसके अलावा विराट कोहली भी लगा तार अपनी बेटी वीमिका से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो अपने फैन्स से साझा करते रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top