पाकिस्तानी फैंस ने दिखाया विराट के लिए “विराट” प्यार, पाकिस्तान में आकर खेलने की कर दी अपील, कहा- बाबर से ज्यादा प्यार आपको…

विराट कोहली

इंग्लैंड ने पाकिस्तान को उसके घर में ही टेस्ट सीरीज में शिकस्त दे दी है. इंग्लैंड की टीम 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में फिलहाल 2-0 से आगे है. इस हार के बाद पाकिस्तानी टीम पर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की भी दौड़ से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. अपने ही देश में अपनी टीम के हारने से पाकिस्तानी फैंस काफी नाराज हैं.

पाकिस्तान में होना था 2023 का एशिया कप

एक तरफ जहां पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड 2023 एशिया कप को लेकर परेशान है, ऐसे में 17 साल बाद उनके देश का दौरा कर रही इंग्लैंड की टीम से हारने पर फैंस ने बोर्ड की जमकर खिल्ली उड़ाई. दूसरे टेस्ट मैच में तो पाकिस्तानी फैंस ने बाबर आजम को बहुत ट्रोल किया था. फैंस उन्हें जिम बाबर कहकर बुला रहे थे.

दरअसल, हाल ही में बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने एक बयान दिया था, की पाकिस्तान 2023 एशिया कप की मेजबानी नहीं करेगा. बल्कि, इसे किसी न्यूट्रल जगह पर शिफ्ट किया जाएगा. भारतीय टीम पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगी. इसके बाद पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा ने धमकी दी थी, कि अगर भारत पाकिस्तान नहीं आएगा, तो उनकी भी टीम वर्ल्ड कप से हटने पर विचार करेगी. जो कि अगले साल भारत में होने वाला है.

कोहली से कि पाकिस्तानी फैंस ने अपील

हालांकि, इन मुद्दों के बीच पाकिस्तान के फैंस ने विराट कोहली को एक खास मैसेज दिया है. कोहली की पाकिस्तान में भी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. अब इसी कड़ी में मुल्तान में खेले गए दूसरे टेस्ट मुकाबले में दो फैन दो प्ले कार्ड लेकर पहुंचे थे. जिसमें उन्होंने विराट कोहली के लिए एक खास मैसेज लिखा था। पाकिस्तानी फैंस ने लिखा था, “हेलो किंग कोहली आप पाकिस्तान आए और एशिया कप खेले, हम आपको किंग बाबर से भी ज्यादा प्यार देंगे.

विश्व कप को लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष का बयान

बीसीसीआई के अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने कहा कि ‘एशिया कप 2023 के लिए पाकिस्तान दौरा करना बोर्ड के हाथ में नहीं है. लेकिन वह सरकार के फैसले पर भरोसा रखेंगे.’

बिन्नी ने बोला यह हमारी कॉल नहीं है. हम यह नहीं कह सकते कि हमारी टीम को कहां जाना है. अगर हम देश छोड़ते हैं या कोई और देश यहां आता है तो हमें सरकार से इसकी मंजूरी लेनी होती. हम सिर्फ अकेले फैसला नहीं ले सकते, हमें सरकार पर भी भरोसा करना होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top