“बरबाद हो रहे हैं भारतीय युवा गेंदबाज” वसीम अकरम ने लगाई बीसीसीआई को लताड़, कही बिलकुल सही बात

टी20 विश्व कप

आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल मैच में भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड क्रिकेट टीम द्वारा 10 विकेट से ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड ओवर क्रिकेट ग्राउंड में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के केवल सलामी बल्लेबाज ने ही मात्र 16 ओवर में भारतीय टीम द्वारा दिए गए लक्ष्य को पूरा करके फाइनल में एंट्री ले ली है। मैच हारने के बाद सभी लोग खिलाड़ियों की आलोचना कर रहे हैं।

ऐसे में अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम का ब्यान सामने आया है, इस बयान में भारतीय टीम की हार को आईपीएल से लिंक करते हुए कई बातें कही हैं।

“आईपीएल की वजह से हो रहे हैं खिलाड़ी बरबाद”- वसीम अकरम

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पिछले तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने एक पाकिस्तानी शो के दौरान, भारतीय टीम पर एक बड़ा ब्यान दिया है जिसमें उन्होनें कहा है…

*”अभी एशिया कप में मेरे सारे दोस्त भारतीय साथी, जिनके साथ मैंने काम भी किया है। हम सब मिले और बात कर रहे थे। तो मैं उनसे बात कर रहा था कि जो इंडियन फास्ट बॉलर्स आते हैं, जो मैंने नोट किया है, इनका एक फास्ट बॉलर आता है, जैसे उदाहरण के लिए आवेश खान को लेते हैं।”_

वसीम अकरम ने आगे कहा की, “वह 145 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करता था, वह 140+ कंसिस्टेंट करता था, लेकिन एक सीजन के बाद वह 130 पर आ गया। एक सीजन में इनकी पेस चली जाती है।”

अब बीसीसीआई को हो जाना चाहिए गंभीर

“सबसे पहले बीसीसीआई को यह चेक करना चाहिए कि ऐसा क्यों हो रहा है। क्योंकि हमें करीब 12 से 13 करोद रूपए मिल रहे हैं इस काम के लिए। मुझे पैसे से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन मुझे ऐसा लगता है की युवा खिलाड़ी को अब मौका देना चाहिए। आईपीएल में भी नए-नए लड़के आ रहे हैं, जिस पर ध्यान देना चाहीए ताकी उससे पता लगे की भुख असल में होती क्या है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top