लाइव मैच में सूर्य के अतरंगी अंदाज में छक्के को देख हैरान हुए निकोलस पूरन, बोले ये शॉट दुनिया में कोई नहीं मार सकता – वीडियो

सूर्यकुमार यादव

इस समय भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की t-20 सीरीज खेली जा रही है। जहां इस सीरीज का तीसरा मुकाबला पिछले दिन 8 अगस्त मंगलवार को प्रोविडेंस के स्टेडियम में खेला गया जहां पर भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को 7 विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की।

भारतीय टीम की शानदार बल्लेबाजी

इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में वेस्टइंडीज का कप्तान रोमन पावेल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। और पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्ट इंडीज टीम ने ब्रेंडन किंग के 42 और कप्तान रोवमन पावेल के शानदार 40 रनों कि पारी की बदौलत 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाएं।

सूर्यकुमार यादव ने विरोधी टीम के गेंदबाजों की जमकर की कुटाई

वहीं वेस्टइंडीज टीम द्वारा मिले 160 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। भारतीय टीम ने अपने शुरुआती दोनों ओपनर बल्लेबाजों को 6 और 24 रनों के स्कोर पर गंवा दिया। हालांकि इसके बाद बल्लेबाजी करने आए तिलक वर्मा और सूर्य कुमार यादव ने भारतीय पारी को संभालते हुए 100 रनों के पार पहुंचाया।

वही इस मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी करने वाले सूर्यकुमार यादव ने अपने इस पारी के शुरुआत से ही वेस्टइंडीज टीम के गेंदबाजों पर जमकर हल्ला बोलते हुए नजर आए। सूर्यकुमार यादव ने इस मुकाबले में कैरेबियाई टीम के सभी गेंदबाजों की जमकर पिटाई की हालांकि वह अपना शतक पूरा नहीं कर सकें और 83 रन बनाकर आउट हो गए।

सूर्यकुमार यादव ने खेली शानदार पारी

सूर्यकुमार यादव ने इस मुकाबले में 44 गेंदों में 10 चौक तथा चार छक्के की मदद से 83 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि इसके बाद बल्लेबाजी करने आए कप्तान हार्दिक पांड्या 20 रन ने तिलक वर्मा 49 रनो के साथ मिलकर भारतीय टीम को 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज कराई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top