“मैं बिल्कुल खुश नहीं हूं…”, प्लेयर ऑफ द सीरीज बनने के बाद भी ईशान किशन का बड़ा खुलासा, दिग्गजों की खोली पोल

इन दिनों भारत और वेस्टइंडीज के के बीच खेले जा रहे 3 में चौकी वनडे सीरीज की समाप्ति हो चुकी है जहां पर आखिरी वनडे मुकाबले में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को 200 रनों के बड़े अंतराल से हराकर शानदार जीत दर्ज कर सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया।

1 अगस्त मंगलवार को भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए इस मुकाबले में भारतीय टीम की ओर से बल्लेबाजी तथा गेंदबाजी दोनों कि ओर से शानदार प्रदर्शन देखने को मिला जहां पर बल्लेबाजी में ईशान किशन, शुभमन गिल, संजू सैमसन और कप्तान हार्दिक पांड्या के बल्ले से शानदार पारीयां निकली।

प्लेयर ऑफ द सीरीज बनने के बाद भी ईशान किशन हुए खफा 

तो वहीं दूसरी ओर स्टार आलराउडर खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर, मुकेश कुमार तथा कुलदीप यादव ने शानदार प्रदर्शन कर सभी को काफी खुश किया। वहीं इस मुकाबले में की शानदार पारी खेलने वाले शुभ मंदिर को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया जबकि 77 रनों की पारी खेलने वाले ईशान किशन को मैन ऑफ द सीरीज का अवार्ड दिया गया।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे कि, ईशान किशन ने तीनों मुकाबलों में शानदार अर्धशतकीय पारियां खेली। वहीं मैन ऑफ द सीरीज का अवार्ड मिलने के बाद ईशान किशन ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि,

‘मैं खुश नहीं हूं. सेट होने के बाद मुझे बड़ी पारी खेलनी थी. सीनियर्स ने भी मुझे क्रीज पर रुकने और बड़ा स्कोर बनाने की सलाह दी थी. अगली बार मैं क्रीज पर आँखे जमाने के बाद बड़ा स्कोर बाने की कोशिश करुंगा. हर मैच की शुरुआत शून्य से करना महत्वपूर्ण है. मैं यहां कुछ टूर्नामेंट खेल चुका हूँ इसलिए मुझे यहां कि पिच के बारे में पता था जिसका फायदा मुझे मिला।

मैंने सीरीज को इंज्वाॉय किया अभी आगे की नहीं सोच रहा हूँ. गिल के साथ पारी की शुरुआत करना अच्छा रहा. वह एक जबरदस्त खिलाड़ी और आपको पारी बढ़ाने के लिए आत्म विश्वास देता है। ये जीत अच्छी रही. अब हम अब अगले टूर्नामेंट के बारे में सोच रहे हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top