वेस्टइंडीज दौरे पर जगह न मिलने से मायूस रिंकू सिंह की खुली किस्मत, चयनकर्ताओं ने इस टीम में दिया जगह, देखे पूरी टीम

रिंकू सिंह

इन दिनों भारतीय टीम वेस्टइंडीज का दौरा कर रही है जहां पर वह वेस्टइंडीज के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे इस सीरीज़ में कई युवा खिलाड़ियों को आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने के कारण जगह मिला।

वहीं इन खिलाड़ियों में स्टार ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल और ईशान किशन समेत अन्य कई खिलाड़ी भी शामिल है हालांकि इन खिलाड़ियों में मध्य क्रम के स्टार बल्लेबाज रिंकू सिंह को शामिल नहीं किया गया। जिस कारण उनके फैंसों में काफी मायूसी छा गया।

रिंकू सिंह के फैंसों के लिए आईं बड़ी खुश खबरी

लेकिन हाल ही में उनके फैंसों के लिए बड़ी खुश खबरी सामने आई है आइए जानते हैं क्या है वह खुश ख़बरी। दरअसल, इस महीने की 24 जुलाई से खेल जाने वाले घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट देवधर ट्रॉफ़ी में सेंट्रल जोन कि ओर से खेलने का मौका मिला है।

आईपीएल 2023 में बतौर फिनिशर अपनी शानदार बल्लेबाजी से विरोधी टीम के गेंदबाजों में दहशत फैलाने वाले रिंकू सिंह ने इस सीजन आईपीएल में 14 मैचों में 474 रन बनाए जिसमें चार अर्धशतक है।

रिंकू सिंह के साथी खिलाड़ी करेंगे कप्तानी

रिंकू सिंह अपने साथी खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर जो कि देवधर देवधर ट्रॉफी में सेंट्रल जोन के कप्तान है उनकी कप्तानी में खेलने का मौका मिला है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि, इंडियन 2023 में वेंकटेश अय्यर ने अपने बल्ले से काफी शानदार प्रदर्शन किया था।

जिस वजह से उन्हें देवधर ट्रॉफी में सेंट्रल जोन का कप्तान बनाया गया है वहीं उनके टीम में रिंकू सिंह के अलावा शिवम, मोहसिन खान और आकाश को भी शामिल किया गया है।

देवधर में इस तरह से नजर आएंगी सेंट्रल जोन

वेंकटेश अय्यर कप्तान रहेंगे। इनके अलावा माधव कौशिक, शिवम चौधरी, यश कोठारी ,यश दुबे ,रिंकू सिंह, आर्यन सुयाल, उपेंद्र यादव ,करण शर्मा एनके चौधरी ,मोहसिन खान आकाश मधवाल हिस्सा लेंगे। देवधर ट्रॉफी में अनिकेत चौधरी उपकप्तान रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top