Breaking news: एशिया कप 2023 से पहले विराट कोहली ने संन्यास पर सुनाया अपना फैसला, करोड़ों फैंस को लगा बड़ा झटका, रोने लगे फैंस

भारत में इस समय भारत का त्यौहार आईपीएल यानी कि इंडियन प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट खेला जा रहा है। विश्व कि सबसे बड़ी क्रिकेट टूर्नामेंट लीग आईपीएल इस समय इस सीजन के अपने आखिरी समय पर चल रही है। क्योंकि अब केवल गिने चुने ही मुकाबले बचे हुए है।

वहीं इन दिनों काफी शानदार फार्म में चल रहे भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इस समय आईपीएल में फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से काफी शानदार प्रदर्शन कर रही है। वहीं पिछले दिनों सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में इनके बल्ले से काफी शानदार शतक निकला था।

विराट कोहली जल्द लें सकते हैं संन्यास

वहीं इन दिनों इस स्टार खिलाड़ी का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने सन्यास को लेकर अपना बयान देते हुए नजर आ रहे हैं।

yususf 9 1

दरअसल, विराट कोहली का वीडियो हाल ही में का रोबिन के साथ जियो सिनेमा पर दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान का है जिसमें वह रोबिन उथप्पा से बात करते हुए अपने करियर को लेकर कहते हैं कि,उस समय मुझे लग रहा था कि कॉम्पटेटिव क्रिकेट का आखिरी महीना हो सकता है। वहीं विराट कोहली के तरह के बयान से ऐसा लग रहा है कि विराट जल्द किक्रेट को अलविदा कह देंगे।

पिछले सीजन की थी शानदार वापसी

लगातार कुछ सालों से खराब फार्म से जूझ रहे भारतीय स्टार खिलाड़ी विराट कोहली ने पिछले साल खेले गए एशिया कप के दौरान अपने शानदार फार्म में वापसी की थी। यही नहीं उन्होंने आईसीसी टी20 विश्व कप में भी काफी शानदार प्रदर्शन किया था।

इसके अलावा वह इस समय खेले जा रहे फेंचाइजी टीम रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए भी काफी शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं जिसकी अनुमान सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ियों के लिस्ट को देखकर लगा सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top