कई सालों के बाद एक बार फिर आमने-सामने दिखेंगे यह दो जानी दुश्मन, जाने कब होगा गौतम गंभीर और शाहिद अफरीदी के बिच महा भिड़न्त

एक समय था जब भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर गौतम गंभीर और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के शाहिद अफरीदी की राइवलरी देखने के लिए ग्राउंड में काफी ज्यादा भीड़ दिखती थी. हम आपको बता दें कि इन दोनों प्लेयर्स के बीच राइवलरी को दुनिया भर की सबसे बड़ी राइवलरी कही जाती थी. ऐसा इसलिए होता था क्यूंकि जब भी यह दोनों प्लेयर आमने-सामने रहते थे तब मैदान पर कोई न कोई कहा सुनी देखने को मिलती थी.

क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक खुशखबरी सामने आई है कि कई सालों के बाद एक बार फिर से यह दोनों प्लेयर आमने सामने दिखने वाले हैं.हम आपको यह बता दे कि दोनों प्लेयर्स के बीच यह महा मुकाबला लेजेंड्स क्रिकेट लीग में आप सभी को देखने को मिलने वाला है. जहाँ पर दोनों प्लेयर्स अपनी अपनी टीम के प्रतिनिधित्व करते हुए दिखेंगे.

टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली है यह तीन टीमें

हम आपको यह बता दे की क्रिकेट लेजेंड्स टूर्नामेंट की शुरुआत 10 मार्च से होने वाली है और इस टूर्नामेंट में तीन टीमें हिस्सा ले रही है. जिनमें इंडियन महाराजा, एशिया लायंस और वर्ल्ड जॉइंट्स जैसी टीमें शामिल है. साथ ही साथ हम आपको बता देगी इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला 10 मार्च को इंडियन महाराजा और एशिया लायंस के बीच आयोजित किया गया है. इंडियन महाराजा टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए स्टार क्रिकेटर गौतम गंभीर देखेंगे, जबकि विरोधी टीम एशिया लायंस टीम का प्रतिनिधित्व शाहिद अफरीदी करेंगे.

इन दिग्गज प्लेयर्स को किया गया है शामिल

इस टूर्नामेंट में गौतम गंभीर शाहिद अफरीदी के अलावा कई दिग्गज प्लेयर दोनों टीमों में शामिल किये गए हैं. इंडियन महाराजा और एशिया लायंस में इरफ़ान पठान, स श्रीसंत, रोबिन उथप्पा, शाहिद अफरीदी, मोहम्मद हाफिज, तिलक रत्ने, दिलशान जैसे दिग्गज प्लेयर खेलते हुए नजर आएँगे. इस महा मुकाबले का आयोजन क़तर के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में किया गया है. यह कैसा पहला मल्टी टीम्स टूर्नामेंट है जिसे क़तर में खेला जाएगा.

साथ ही साथ हम आपको यह भी बता दें कि इसका लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स के सभी चैनलों पर किया जाएगा जिसे आप घर बैठे हिंदी, इंग्लिश, तमिल और तेलुगु भाषा में देख सकते हैं. अगर आप एक मोबाइल यूजर है तो आप इस मैच को हॉटस्टार एप्प की मदद से भी देख सकते हैं.भारतीय समानुसार इस टूर्नामेंट के सभी मैचों को 8:00 बजे से खेला जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top