WPL 2023: सांस रोक देने वाले रोमांचक मुक़ाबले में यूपी वॉरियर्स ने गुजरात जाएंट्स को अंतिम गेंद में हराया, ग्रेस हैरिस ने खेली तूफानी पारी

इन दिनों भारत में WPL यानी कि वूमेन प्रीमियर लीग खेला जा रहा है जहां इस टूर्नामेंट का तीसरा मुकाबला कल 5 मार्च को गुजरात जायंट्स और यूपी वॉरियर्स के बीच डिवाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया। जहां पर यूपी वॉरियर्स ने गुजरात जायंट्स को इस रोमांचक मुकाबले में 3 विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की।

यूपी वॉरियर्स की शानदार जीत

इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में गुजरात जायंट्स कि कप्तान इसने राणा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। और पहले बल्लेबाजी करते हुए हरलीन देओल की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 169 रन बना दिए।

गुजरात की ओर से हरलीन देओल ने 32 गेंदों का सामना करते हुए सात चौकों की मदद से 46 रन बनाए तथा इसके बाद ताबड़तोड़ ऑलराउंडर एलिसा गार्डनर ने 25 रन और हेमलता ने ताबड़तोड़ 21 रनों की पारी खेली और अपनी टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

इसके बाद गुजरात द्वारा मिले 170 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूपी वॉरियर्स की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर कुल 175 रन बना लिए और इस मुकाबले को 7 विकेट से अपने नाम कर लिया।

ग्रेस हरीश की तूफानी बल्लेबाजी

लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूपी वॉरियर्स की शुरुआत बेहद खराब रही उनके कप्तान एलिस हिली केवल 7 रन बनाकर आउट हो गई तथा इनके बाद श्वेता सेहरावत भी 5 रन बनाकर आउट हो गई। लेकिन इसके बाद बल्लेबाजी करने आई किरण नवगिरे ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 43 गेंदों में 5 चौके तथा तीन छक्कों की मदद से 53 रन ठोक दिए।

हालांकि इसके बाद आखिर में हरफनमौला ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्रेस हैरिस ने 26 गेंदों में सात चौके तथा तीन छक्कों की मदद से 59 रन बनाकर अपनी टीम को इस रोमांचक मुकाबले में जीत दिलाई। ग्रेस हरीश को उनके इस पारी के लिए मैन आफ द मैच बनाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top