पीएसएल में धूम मचा रहे खिलाड़ी इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज जेसन रॉय और उनकी खूबसूरत पत्नी के साथ वायरल तस्वीरें

इंग्लैंड टीम के ओपनर बल्लेबाज जेसन रॉय अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। वहीं इन दिनों वाह पाकिस्तान में खेली जा रही घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट पीसीएल यानी कि पाकिस्तान सुपर लीग खेलते हुए नजर आ रहे हैं, जहां पर उनका बल्ला काफी ज्यादा आग उगलता नजर आ रहा है।

Jason Roy wife Elle very pretty, See pictures - Sports Big News

वहीं इनके पर्सनल लाइफ की बात करें, तो इंग्लिश टीम के ताबड़तोड़ ओपनर बल्लेबाज जेसन रॉय अपनी असल जिंदगी में काफी ज्यादा शांत और रोमांटिक नजर आते हैं आइए इनके पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हैं।

World Cup Hero Jason Roy Named In England Squad For Ireland Test

जेसन रॉय की पर्सनल लाइफ

इंग्लैंड टीम के 32 वर्षीय हरफनमौला ओपनर खिलाड़ी जेसन रॉय का जन्म साउथ अफ्रीका के डरबन में हुआ था, लेकिन उसके बाद इनका पूरा परिवार इंग्लैंड में जाकर शिफ्ट हो गए और वह इंग्लैंड की तरफ से क्रिकेट खेलने लगें।

Jason Roy clicks a selfie with his beautiful Wife! 💞 | Beautiful wife,  Square sunglasses men, Mens sunglasses

इंग्लैंड टीम के ओपनर बल्लेबाज जेसन रॉय ने इग्लैंड की मॉडल राजू की एल मुरें से साल 2017 में शादी की और इसके 2 साल बाद ही साल 2019 में इन दोनों कपल्स की एक बेटी हुई। जबकि इसके 3 साल बाद ही साल 2022 के जनवरी महीने में इनको एक बेटा हुआ। इन दोनों कपल के गिनती सबसे सुंदर कपल्स में की जाती है।

England star Jason Roy opts out of IPL 2022, here's the reason |  CricketTimes.com

ऐसा रहा अब तक का क्रिकेट करियर

Jason Roy loves to go on romantic dates with wife Elle Moore

इनके क्रिकेट करियर की बात करें, तो उन्होंने अभी तक इंग्लैंड टीम के लिए कूल 113 वनडे मुकाबले तथा 64 टी20 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 4000 से अधिक रन और 15 सौ से अधिक रन बनाए हैं। यही नहीं इन्होंने ओपनर बल्लेबाज एलेक्स हेल्स के साथ मिलकर इंग्लैंड टीम के लिए एक वनडे मुकाबले में कुल 256 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top