राजस्थान रॉयल्स के लिए आई सबसे बड़ी बुरी खबर, टीम का मैच विनर खिलाड़ी हुआ टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही टीम से बाहर, खुश हुए धोनी

आईपीएल

अभी हाल ही में एक खबर काफी ज्यादा सुरखियां बटोर रही है जो यह है की, आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम राजस्थान रॉयल्स के सामने एक बहुत बड़ी मुश्किल खड़ी हो गई है। दरअसल बात यह है कि राजस्थान रॉयल टीम के स्टार गेंदबाज कृष्णा इंजरी की वजह से पूरे आईपीएल 2023 सीजन से बहार हो गया है। मीडिया रिपोर्ट द्वारा यह खबर सामने आई है कि गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को स्ट्रेस फ्रैक्चर हुआ है। जिसको ठीक होने में काफी ज्यादा समय लग सकता है।

यही वजह है जिसके कारण वह आईपीएल 2023 के सीजन में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। हम आपको बता दे की कुछ क्रिकेट एक्सपर्ट्स का तो यह भी कहना है कि वह वनडे वर्ल्ड कप से भी बाहर किए जा सकते हैं।

प्रसिद्ध कृष्णा की वजह से ही राजस्थान रॉयल्स को मिली थी फाइनल में जगह

आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स ने प्रसिद्ध कृष्णा को 10 करोड़ की मोटी रकम देकर अपनी टीम में शामिल किया था। इतना बड़ा इन्वेस्टमेंट करने का फ़ायदा राजस्थान रॉयल टीम को बखुबी मिला। 2022 के सीजन में प्रसिद्ध कृष्णा ने खतरनाक बॉलिंग कराते हुए 17 मैच में 19 विकेट अपने नाम किए थे। कृष्णा के शानदार परफॉर्मेंस का ही नातीजा था जो कि राजस्थान रॉयल टीम साल 2008 के खराब पहली बार आईपीएल के फाइनल मैच में जगह बनाने में कामयाब हो पाई थी।

लेकिन अब जब कृष्णा इंजरी के कारण बहार हो गए हैं तो राजस्थान रॉयल्स को इसकी बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ सकती है। अब यह देखना काफी ज्यादा दिलचस्प होगा कि राजस्थान रॉयल्स की मैनेजमेंट टीम किस कृष्णा का रिप्लेसमेंट खिलाड़ी चुनती है।

राजस्थान रॉयल्स की टीम मैनेजमेंट ने दिया बड़ा बयान

राजस्थान रॉयल्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर टीम के स्टार गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा पर अपडेट देते हुए एक बयान जारी किया है। जिसमे यह कहा जा रहा है कि, “हमारी मेडिकल स्टाफ और प्रसिद्ध कृष्णा से राय मशवरा लेने के बाद हमने यह फैसला लिया है कि वह आईपीएल 2023 का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। हम कृष्णा के चोट से उबरने में अपना पूरा सहयोग देंगे, और हमें उम्मीद करते हैं कि वह जल्दी से जल्दी ठीक हो जाए।”

फिर उसके बाद रिप्लेसमेंट प्लेयर के टॉपिक पीआर टीम मैनेजमेंट ने कहा की, “हमारा पूरा कोचिंग स्टाफ शुद्ध जोरो शोरो से ट्रायल और कैंपस में तेज गेंदबाज की पहचान करने में लगा हुआ है। हम कृष्णा के रिप्लेसमेंट प्लेयर को तलाश करने की प्रतिक्रिया में लगे पड़े हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top