100 करोड़ की गाड़ी में सफर करते हैं विराट कोहली, एक से बढ़कर एक महंगी गाड़ियों का कलेक्शन है इनके पास

virat kohli

भारतीय टीम के वर्तमान दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली को आज किसी के परिचय की आवश्यकता नहीं है। विराट कोहली जितना अपने खेल के लिए जाने जाते हैं उतना ही वें अपने पर्सनल लाइफ के लिए भी जाने जाते हैं। विराट कोहली ने अकेले दम पर अपने शानदार खेल से भारतीय टीम को कई मैच जीताए हैं। विराट कोहली आए दिन अपने पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं।

Virat Kohli becomes India's first owner of brand new Audi Q8 | Cricket News – India TV

महेंद्र सिंह धोनी की तरह ही है कारों के शौकीन

पूर्व कप्तान मिस्टर कूल यानी कि महेंद्र सिंह धोनी की तरह ही विराट कोहली को भी कारों का काफी ज्यादा शौक है इसकी वजह से आए दिन अपने कार्स का फोटो से वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इसी को लेकर आज हम विराट कोहली के कार्स कलेक्शन के बारे में आपको बताने जा रही हैं।

1 – भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के पास इस समय उनके कारों की लिस्ट में सबसे महंगी और सबसे पसंदीदा कार Audi R8 v10 है जिसकी कीमत इस समय मार्केट में 2.6 करोड़ रुपए है। यही नहीं किंग कोहली ऑडी कार के ब्रांड एंबेसडर भी हैं।

Virat Kohli & His Cars | The All-Rounder Car Collection!

2 – कारों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर किंग कोहली के पास Audi RS6 है। जिसकी कीमत इस समय मार्केट में 95 लाख रुपए हैं। वही इस कार की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह आकार मात्र 5 सेकेंड में ही 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है।

Bentley to Audi: 5 most expensive cars owned by Virat Kohli | GQ India

3 – इस समय ऐसा कोई शख्स नहीं होगा जिसे लंबोर्गिनी कार पसंद नहीं है। लंबोर्गिनी कार अपने शानदार लुक्स एवं फीचर्स के लिए जानी जाती है। जिसकी वजह से विराट कोहली ने इसे भी अपनी कारों के लिस्ट में शामिल किया है विराट कोहली के पास इस समय एक लैंबॉर्गिनी कार है जिसकी कीमत लगभग 4 करोड़ रुपए के आसपास है।

Virat Kohli's Lamborghini Gallardo Spyder Is On Sale

4 – भारत में रेंज रोवर का एक अलग ही क्रेज है जिसकी वजह से हर कोई इसे खरीदना चाहता है। हालांकि की विराट कोहली अपने कारों की लिस्ट में इस कार्य को भी शामिल किया है जिसकी कीमत लगभग 62 लाख रुपए के आसपास है।

Virat Kohli, and his garageful of luxury and exotic cars

विराट कोहली का हैं यह कार

हम आपको बता दें कि इस समय भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का एक कार सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनकी आकार एक रद्दी के रूप में फेंकी हुई हैं। दरअसल, विराट कोहली ने साल 2016 में अपनी एक पुरानी कार Audi R8 को सागर ठक्कर नाम के एक शख्स को बेच दिया था।

Virat Kohli's First Audi R8 Car Seen Lying In The Police Station, Here's Why!

विराट कोहली के इस कार को सागर ने अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट कर दिया था परंतु बाद में सागर ठक्कर को एक घोटाले में पकड़ लिया गया था और उसके पूरी संपत्ति तथा कार्य को जब्त कर लिया गया। यही वजह है कि विराट कोहली की पसंदीदा का आज कूड़े की तरह फेंकी बैठी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top