सारा और शुभमन की फिर पकड़ी गई चोरी, एयरपोर्ट पर चोरी छुपे बिता रहे थे समय फोटो हुई लीक- देखें तस्वीरें

शुभमन गिल

भारतीय टीम के विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल इस समय काफी शानदार फार्म में चल रहे हैं। उन्होंने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए वनडे सीरीज मैं अपने करियर का पहला दोहरा शतक तथा उसी टीम के खिलाफ T20 सीरीज में अपने करियर का पहला शतक लगाया।

उनके इस प्रकार के शानदार बल्लेबाजी को देखकर हर तरफ उन्हीं कि ही जोरों शोरों से चर्चा हो रही है। वही ऐसे में इन दिनों ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल और सारा का एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख लोग अपनी अपनी राय दे रहे हैं।

शुभमन गिल और सारा का तस्वीर हुई वायरल

भारतीय टीम के युवा अपने बल्लेबाज आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं कभी वह अपने शानदार खेल की वजह से तो कभी वह अपने पर्सनल लाइफ की वजह से बने रहते हैं वही हाल शुभमन गिल और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली का एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इन दोनों को एक साथ इस तस्वीर मैं देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यह किसी एयरपोर्ट की तस्वीर है। हालांकि इसके बारे में इससे अधिक जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। वही इन सब में सबसे हैरानी की बात यह बताई जा रही है कि शुभमन गिल का अफेयर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर से नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली से चल रही है।

SARA ALI KHAN AND SHUBMAN GILL

जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं लोग

शुभमन गिल और सारा अली की इस तस्वीर को लेकर लोग कई तरह कि अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जिसमें से कुछ लोगों ने कहा कि क्रिकेट और बॉलीवुड की एक नई जोड़ी फिर से बनने जा रही है। तो वही इनमें से कुछ का कहना है कि क्रिकेट के प्रिंस क्रिकेट के भगवान की बेटी को धोखा दे रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि, शुभमन गिल और सारा को मुंबई के रेस्टोरेंट में देखा गया था। जिसके बाद से यह कयास लगाया जा रहा है है कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं परंतु इन दोनों ने अभी तक इस पर खुलकर अपनी कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top