IPL 2023: प्रीति जिंटा ने चली बड़ी चाल, अचानक से पंजाब किंग्स में इस खतरनाक खिलाड़ी की करादी एंट्री,अब तो ट्रॉफी पक्की ही समझो!

आईपीएल 2023

आईपीएल 2023 का आगाज होने में अब केवल कुछ ही महिनो का समय बचा हुआ है। लेकिन क्या बीच पंजाब किंग्स में एक अलग ही बदलाव का माहौल बना हुआ है। वास्तव में बात यह है कि पंजाब की फ्रेंचाइजी ने अचानक ही अपनी टीम में एक खिलाड़ी को शामिल करने का फैसला ले लिया है। हम आपको यह बता दे की इज प्लेयर को इंडियन टीम में काई बार मौका दिया गया है और इसमें मौका का मौका उठाते हुए धमाल भी मचाया है। आने वाले आईपीएल के सीजन में पंजाब किंग्स टीम की तरफ से इस खिलाड़ी की भूमिका काफी ज्यादा अहम साबित होने वाली है।

इस धाकड़ खिलाड़ी की हुई पंजाब किंग्स में एंट्री

इस लेख में हम जिस खिलाड़ी के बारे में बात कर रहे हैं और कोई नहीं बल्की भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर गेंदबाज सुनील जोशी है, जिनको अब आईपीएल 2023 में पंजाब किंग्स में शामिल किया जा सकता है। हम आपको यह बता दे की पंजाब किंग्स टीम में इस खिलाड़ी को स्पिन गेंदबाजी कोच के रूप में हिस्सा बनाया गया है। इसकी जानकारी पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी ने खुद अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए बताई हैं।

आईएसएस टीम की तरफ से मचा चुके हैं धमाल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार स्पिनर गेंदबाज सुनील जोशी की अगर बात करें तो उन्होने आईपीएल 2008 में बतौर खिलाड़ी डेब्यू किया था। जिस्मीन वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम की तरफ से खेलते हुए दीखे थे। उसके बाद सुनील जोशी ने भारतीय क्रिकेट टीम के चयनकर्ता के रूप में भी काफी कम किया है। जिसके बाद बुरा अब यह उम्मिद लगाई जा रही है कि, पंजाब किंग्स के लिए या अनुभव खिलाड़ी अब अपने अनुभव का जलवा बाकी के गेंदबाजों को सिखाएगा।

दूसरी तरफ अगर बात करें पंजाब किंग्स की कप्तानी की तो इस साल मयंक अग्रवाल को रिलीज करके उनकी जगह शिखर धवन की कप्तानी सोपी गई है। इसके साथ-साथ टीम में कुछ नए प्लेयर्स को मौका दिया गया है और पुराने उन प्लेयर्स को निकल दिया गया है, जिन्होने काफी समय से अच्छा परफॉर्मेंस नहीं दिखाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top