बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के विजेता को लेकर हो गई भविष्यवाणी, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने कहा यही टीम बनेगी विजेता

cricket news

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 2 फरवरी से होने वाले चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज खेलनी है। जिसे लेकर कई दिनों से यह होड़ हो रही है कि भारत और आस्ट्रेलिया में से कौन सी टीम इस सीरीज पर कब्जा करेगी, इसे लेकर तरह-तरह की भविष्यवाणी भी की जा रही है परंतु इसी बीच एक विजेता टीम की भविष्यवाणी है, आपको बता दें कि दोनों टीमों के बीच यह सीरीज काफी अहम होने वाली है।

यह टीम जीतेगी बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफ़ी

बार्डर गवास्कर ट्रॉफ़ी जीतने बात की भविष्यवाणी किसी और ने नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज इयान हीली ने की है, जिन्होंने बताया है कि,

“भारत के पास एक अच्छी टीम है, लेकिन मैं उनके स्पिनरों से तब तक नहीं डरता जब तक कि वह अनुचित विकेट नहीं बनाते हैं। यदि वे अनुचित जैसे उन्होंने पिछली बार आधी सीरीज में किया था, तो हम नहीं जीतेंगे।”

उन्होंने आगे कहा,

“इस तरह की पिचों पर भी हमसे बेहतर खेलेंगे, लेकिन अगर उन्हें भारत की तरफ सपाट विकेट मिलते हैं। अच्छे सपाट बल्लेबाजी वाले विकेट और गेंदबाजों को वास्तव में कड़ी मेहनत करनी पड़ती है।”

जीतने वाली टीम सीधा फाइनल में प्रवेश करेंगी

आपको बता दें कि, भारत और आस्ट्रेलिया के 9 फरवरी से होने वाले चार मैचों की टेस्ट सीरीज में जो भी टीम इस सीरीज को जीतेगी वह जून 2023 में होने वाली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के सीधे फाइनल में अपनी जगह पक्की करेगी। यही वजह है कि दोनों टीमों ने इस सीरीज को जीतने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाना शुरू कर दिया।

इन खिलाड़ियों को लेकर है सस्पेंस

इस वक्त दोनों टीमों के कई खिलाड़ी है जो चोट की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं जिसमें एक नाम आस्ट्रेलिया के मिचेल स्टार्क का भी है जो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में चोटिल हो गए थे। हालांकि अभी उनके खेलने पर भी सस्पेंस बना हुआ है।

वहीं इसके अलावा भारतीय टीम की तरफ से जसप्रीत बुमराह और रविंद्र जडेजा के खेलने को लेकर भी हमें भी स्पष्ट रूप से कहा नहीं जा सकता है। ये उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच होने वाली सीरीज से पहले इन खिलाड़ियों को लेकर सब कुछ तय हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top