अब DDCA के डॉक्टर्स द्वारा अच्छे से होगा ऋषभ पंत का इलाज, वापस दिल्ली रेफर करेंगे डॉक्टर्स, हेल्थ को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट

ऋषभ पंत

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कल सुबह आने की 30 दिसंबर शुक्रवार को एक खतरनाक कार दुर्घटना के शिकार बन गए। उनका इलाज अभी तो देहरादून के मैक्स अस्पताल में चल रहा है और ऋषभ पंत अब खतरे से बहार है। खबर अब यह एक राही है कि बीसीसीआई ने ऋषभ पंत को पूरी तारिके से पहले जैसा फिट करने की जिम्मेदारी अपने कंधों पर ले ली है। जिसके खराब DDCA के डॉक्टर श्याम शर्मा ने ऋषभ पंत की सेहत के बारे में एक बड़ा अपडेट हम सभी से साझा किया है। आइए जानते हैं इसके बारे में डॉक्टर ने क्या कहा……

ऋषभ को दिल्ली रेफर किया जा सकता है

DDCA के डॉक्टर श्याम शर्मा ने ऋषभ पंत का इलाज के बारे में एक अपडेट देते हुए कहा की, ” हमारी डीडीसीए की एक स्पेशल टीम ऋषभ पंत के स्वास्थ्य की निगरानी करने के लिए देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में जा रही है। अगर हमें जरूरी लगा तो हम ऋषभ पंत को जल्दी ही दिल्ली रेफर करेंगे। ऋषभ पंत के प्लास्टिक सर्जरी के लिए संभावना यह ज्यादा है कि उनको दिल्ली ले जाएगा।”

खतरे से बहार है अब ऋषभ पंत

इतने खतरनाक कार एक्सीडेंट हो जाने के बाद अब ऋषभ पंत की हालत खतरों से बाहर बताएं जा रही है। हम आपको बता दे की ऋषभ पंत के माथे पर 2 टाके और घुटने पर काफी गंभीर चोट लगी है। इसके साथ-साथ उनके अंगूठे, एडी, कलाई पर भी काफी चोट लगी है। राहत की बात तो यह है कि ऋषभ पंत की कोई हड्डी नहीं टूटी है, बाकी उनके घुटने में चोट कितनी गंभीर है इसका पता एमआरआई रिपोर्ट से ही पता चलेगा।

पूरी तरह ठीक होने में लग सकता है समय

स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को पूरी तारिके से अपनी चोट से उभरने में और भारतीय टीम में वापसी करने में लगभग 6 महीने का समय लग सकता है। जिस वजह से वह न्यूजीलैंड और श्रीलंका के खिलाफ होने वाले सीरीज में इंडियन टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे और उनके लिए यही अच्छा है कि वह इस समय आराम करें। हम आपको बता दे की, ऋषभ पंत का जब एक्सीडेंट हुआ तब वह दुबई से लौटे थे और वह नए साल पर अपने माँ को सरप्राइज देने के लिए दिल्ली से रुड़की जा रहे थे। इस दौरान उनकी कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई, जिसकी वजह से उनका एक्सीडेंट हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top