वार्नर के दोहरे शतक के बाद कैरी ने भी खेली शतकीय पारी तो मुंबई के 17 करोड़ी खिलाड़ी ने भी मचाया तहलका, AUS ने ठोके..

cricket news

इन दिनों ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच खेला जा रहा है जिसके दूसरा मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में खेला जा रहा है। इस बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के तीसरे दिन मेजबान आस्ट्रेलिया टीम ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 575 रन बनाकर अपनी पारी को घोषित कर दिया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (200)के अलावा एलेक्स कैरी( 111) ने भी शानदार बल्लेबाजी की।

एलेक्स कैरी ने जरा अपना पहला टेस्ट शतक

ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी ने 149 गेंदों में 13 चौकों की मदद से 111 रन बनाए। एलेक्स कैरी का यह टेस्ट क्रिकेट में उनका पहला शतक है। इन्होंने अपना शतक 133 गेंदों में पूरा कर लिया, जो कि उनके टेस्ट करियर के 14 में मैच के 19 वें पारी में आया है।

मुंबई इंडियंस के इस खिलाड़ी ने किया शानदार प्रदर्शन

इसके अलावा ऑस्ट्रेलियाई स्टार आलराउंडर कैमरून ग्रीन ने शानदार 51 रनों की नाबाद पारी खेली। कैमरून ग्रीन ने एलेक्स कैरी के साथ 117 रनों की शानदार अटूट साझेदारी की। आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस ने पिछले सप्ताह समाप्त हुए आईपीएल की मिनी ऑक्शन में कैमरून ग्रीन को 17.50 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया।

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने बनाया कुल 575 रन

वहीं इससे पहले आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ ने शानदार 85 रनों की पारी खेली थी। वही ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने 200 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हो गए थे। एक बल्लेबाजों की शानदार प्रदर्शन की बदौलत ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 145 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर कुल 575 रन बनाकर अपनी पारी को घोषित कर दी। पहली पारी के आधार पर ऑस्ट्रेलियाई टीम को कुल 386 रनों की विशाल बढ़त प्राप्त हों गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top