कोच आशीष नेहरा ने किया बड़ा खुलासा, हार्दिक या केन विलियम्सन में से ये होगा गुजरात का कप्तान, दूसरे प्लेयर की होगी ये भूमिका

आईपीएल

आईपीएल 2023 का मिनी ऑक्शन पिछले शुक्रवार 23 दिसंबर को केरल के कोच्चि में आयोजित किया गया था, जो कि डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस के लिए काफी शानदार रहा। इस मिनी ऑक्शन में गुजरात टाइटंस कोच आशीष नेहरा के नेतृत्व में काफी कम दाम में कई खिलाड़ियों को खरीद कर अपनी टीम में शामिल कर अपनी टीम को मजबूत कर लिया है। इन खिलाड़ियों में केन विलियमसन, शिवम सिंह, मोहित शर्मा और ओडियन स्मिथ जैसे बड़े खिलाड़ियों के नाम भी शामिल है।

नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते नजर आ सकते हैं केन विलियमसन

इन खिलाड़ियों में खास तौर पर केन विलियमसन को खरीदने के बाद कोच आशीष नेहरा ने इन पर अपनी प्रतिक्रिया दिया और कहा,

‘केन एक अच्छे बल्लेबाज हैं। वह हमारे लिए नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे।’

आशीष नेहरा ने हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी क्रम को लेकर कहा,

‘हार्दिक पंड्या ने पिछले साल केवल एक बार नंबर 3 पर बल्लेबाजी की, अन्यथा उन्होंने नंबर 4 पर बल्लेबाजी की। विलियमसन के साथ 3 पर, हार्दिक नंबर 4 पर बल्लेबाजी करना जारी रखेंगे।’

आपको बता दें कि, हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस आईपीएल 2023 में काफी जबरदस्त नजर आने वाली है। गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा ने मिनी ऑक्शन के दौरान सात शानदार खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया, जिनमें उन्होंने केन विलियमसन, शिवम सिंह ओडियन स्मिथ, मोहित शर्मा जैसे नामी खिलाड़ी भी शामिल है।

वहीं गुजरात टाइटंस में खिलाड़ियों के आ जाने से टीम अब काफी मजबूत नजर आ रही है। गुजरात टाइटंस कप्तान हार्दिक पांड्या की कप्तानी में अगले सीजन में एक बार फिर अपने शानदार प्रदर्शन को बरकरार रखना चाहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top