मुकेश अंबानी की बीवी को जब सचिन ने उठाया था अपनी गोद में, बस देखने लायक था भारत के सबसे अमिर आदमी का चेहरा

मुकेश अंबानी

दुनिया के सबसे रईस बिजनेसमैन की लिस्ट में मुकेश अंबानी का नाम शामिल है। साथ ही उनकी पत्नी नीता अंबानी भी काफी ज्यादा दुनिया भर में मशहूर होने के साथ-साथ एक बिजनेस वुमन की भी भूमिका निभाती हैं। हमारे भारत देश में लगभग सभी महिलाएं नीता अंबानी को अपना आदर्श मानती हैं और उनके जैसा सफल बनना चाहता है। हम आपको यह बात बता दे कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर रोजना बड़े-बड़े सिलेब्रिटीज (चाहे वह फिल्म जगत के सितारे हो या फिर क्रिकेट के) साथ साथ बड़े-बड़े बिजनेसमैन का आना जाना रहता है।

कोई रिश्ता है नीता अंबानी और सचिन तेंदुलकर के बीच

हम तो आप सभी लोगों को पता होगा कि नीता अंबानी अपना शानदार और महंगी लाइफस्टाइल के लिए हमेशा सुरखियों में रहती हैं। लेकिन अब नीता अंबानी एक खास वजह से सभी प्लेटफॉर्म पर चर्चा बटोर रही है।क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को दुनिया भर के लगभग सभी लोग जानते हैं। आज के 10 में से 8 युवा जो कि क्रिकेटर बनना चाहते हैं वह सचिन तेंदुलकर को अपना आदर्श मानते हैं।

यह बात आपको जानकर बहुत बड़ा झटका लगेगा कि सचिन तेंदुलकर और नीता अंबानी के बीच एक बहुत ही गहरा रिश्ता है। नीता अंबानी घर जब भी कोई फंक्शन याद कोई सेलिब्रेशन होता है तो वे सचिन तेंदुलकर और उनकी पुरी फैमिली को जरूर बुलाती हैं।

जब सचिन ने उठाया अनीता अंबानी को अपनी गोद.में…

इन दिनों सचिन तेंदुलकर और नीता अंबानी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुरखियां बटोर रहे हैं, जिसकी वजह कोई और नहीं बल्की नीता अंबानी खुद है। वास्तव में यह बात अभी की नहीं बल्की तब की जब मुंबई इंडियंस ने आईपीएल के फाइनल मैच को जीता था तब तब सचिन तेंदुलकर इतना ज्यादा जीत से खुश हो गए कि उन्होने बगल में खडि नीता अंबानी को गले से लगा लिया था। केवल इतना ही नहीं बच्चे इसके बुरे हैं नीता अंबानी को अपनी गोंड में उठा था उस दिन वहां पर नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी भी खड़े थे लेकिन इस पर उन्होने कोई प्रतिक्रियाएं नहीं दिखाई।

दिलचस्प बात ये थी की चैंपियन टीम बनने के बाद जब सचिन तेंदुलकर ने नीता अंबानी को उठाया था तब, नीता अंबानी के पति मुकेश अंबानी भी वहां पर मौजुद थे लेकिन फिर भी उन्होने कुछ नहीं बोला। क्योंकि वजह थी नीता अंबानी की टीम चैंपियन बनी थी और सबके लिए बहुत बड़ा खुशी का पल था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top