खतरानक बल्लेबाजी के बाद अर्जुन तेंदुलकर ने अपनी गेंदबाजी से भी लगाई आग, राजस्थान की टीम पर कहर बन बरसे, 23.1 ओवर में भेजा इतने प्लेयर्स को पवेलियन

अर्जुन तेंदुलकर

रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट शुरू होते ही सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने शानदार शतक लगाकर सभी चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। उसके बाद उन्हो ने अब ऐसी बॉलिंग की है जिसकी वजह से कई बल्लेबाजों को पवेलियन लौटना पड़ा है। राजस्थान टीम के खिलाफ हुए मैच में अर्जुन तेंदुलकर ने पहले अपनी बैटिंग से धमाल मचाया और जब बॉलिंग करने की बारी आई तो 3 अहम प्लेयर्स का विकेट चटकाकर उनको पवेलियन जाने के लिए विवश कर दिया। रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट में अर्जुन जिस तरह का प्रदर्शन दिखा रहे हैं उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि आईपीएल 2023 मैं अर्जुन अपना पहला डेब्यू कर सकते है।

बैटिंग के बाद बॉलिंग से मचाया गदर

क्रिकेट जगत के भगवान कहे जाने वाले सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने, रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट में अपने पहले डेब्यू मैच में कमाल करके दिखाया है। पहले तो राजस्थान के खिलाफ बैटिंग करते हुए अर्जुन ने शानदार सेंचुरी लगाकर अपने पिता सचिन तेंदुलकर के बनाए रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। उसके बाद उसी मैच में अर्जुन तेंदुलकर ने राजस्थान टीम के खिलाफ बॉलिंग करते हुए 23.1 ओवर में 104 रन देकर राजस्थान टीम के 3 अहम बैट्समैन को पवेलियन भेजा हैं। इस दौरान अर्जुन ने गोवा के बल्लेबाज सलमान खान, महिपाल लोमरर और अनिकेत चौधरी का विकेट चटकाया है।

आईपीएल 2023 में अर्जुन का डेब्यू तय

अगले साल होने वाले आईपीएल 2023 लीग से पहले अर्जुन ने मुंबई इंडियन टीम को एक बार और अपने लिए सोचने पर मजबूर कर दिया है। हम आपको बता दें की अर्जुन तेंदुलकर को अभी तक आईपीएल लीग में खेलने का मौका नहीं मिल पाया है, लेकिन इस बार उनके इस खतरनाक प्रदर्शन को देखने के बाद मुंबई इंडियंस इस खिलाड़ी को डेब्यू करने का मौका दे सकती है।

अगर आपको याद होगा तो, पिछले 2 सालो से अर्जुन को टीम में तो रखा जाता है, लेकिन उनको डेब्यू करने का मौका नहीं दिया गया है। हो सकता है इसकी वजह यह है कि वह एक सेलिब्रिटी किड है लेकिन अब उन्होने अपने परफॉर्मेंस से सभी सेलेक्टर्स का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top