सहवाग के बेटे आर्यवीर की टीम ने बनाए 502 रन, सचिन और पंत ने खेली धमाकेदार पारी, रह गए सब हैरान

13 दिसंबर मंगलवार को दिल्ली के अंदर 16 टीम ने बिहार के खिलाफ विजय मर्चेंट ट्रॉफी टूर्नामेंट के पहले दिन तीन विकेट पर 502 रन बनाकर बनाकर अपने टीम की पहली पारी को घोषित किया। दिल्ली की टीम ने बिहार के धुरंधरों को केवल 98 रानों पर समान कर रख दिया, उसके बाद दूसरी पारी में बिहार की टीम 206 रन पर सिमट गई।

दिल्ली की टीम ने 198 रन के बड़े अंतर से मैच को अपने नाम कर लिया। हलांकी अंतिम एकादश में वीरेंद्र सहवाग के बेटे आर्यवीर को जगह नहीं मिल पाई। लेकिन उनकी टीम के दाएं हाथ के बल्लेबाज सचिन ने 199 गेंद का सामना करते हुए 231 रन की मदद से धमाकेदार दोहरा शतक जड़ दिया। दूसरी तरफ सलामी बल्लेबाज़ सार्थक ने केवल 104 गेंदो में 128 रनों की शतकीय पारी खेल डाली। चौथे नंबर पर बैटिंग करने उतरे प्रणव पंत ने भी 122 रन की शतकीय पारी खेली।

सोशल मीडिया पर यह खबर जमकर छाई हुई है कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का 15 वर्शिय बेटा आर्यवीर दिल्ली टीम के 15 खिलाड़ियों के दस्ते में शामिल है। आर्यवीर का समावेश बाकी प्लेयर्स के लिए काफी ज्यादा अविश्वसनीय था। आर्यवीर ने टीम के लिए संभावित को चुनने के लिए आओजित ट्रायल मैच मुख्य खराब प्रदर्शन किया था।

वह अपने बल्लेबाजी से बुरी तरह से विफल सबित हुए थे और उन ट्रायल मैच मैं सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में वाटे टॉप 18 तक में अपनी जगह नहीं बना पाए थे। अगर उनके ट्रायल मैच की बात करें तो, आर्यवीर ने तीन मैच में 19, 17 और 2 के स्कोर के साथ केवल 38 रन बना पाए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top