रवींद्र जडेजा की पत्नी ने बड़े अंतर से जीता जामनगर सीट, विधायक बनने के बाद भी पति के सामने चुटकी भर है रिवाबा की सम्पति

गुजरात चुनाव के नतीजे आज सामने आए हैं। ताजा चुनाव रिपोर्ट के आधार पर भाजपा ने 115 सीटों से जीत दर्ज कर ली है और 41 सीटों से आगे चल रही है। चुनाव के इन से पता चल रहा है कि भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर गुजरात में अपना सरकार बनाने जा रही है। वही इन चुनाव में गुजरात के जामनगर सीट से ऑलराउंडर क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी मैदान में थी।

रिबावा ने जीता जामनगर का सीट

रविंद्र जडेजा की पत्नी रिबावा जडेजा ने भारतीय जनता पार्टी की ओर से जामनगर के टिकट पर पर्चा भरी थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आखिरी राउंड में रिबावा 50456 सीटों से आगे चल रही थी। चुनाव आयोग की मानी जाए तो भाजपा प्रत्याशी रीवाबा का आम आदमी पार्टी के करसन कर्पूर में निर्णायक बढ़त मिली है।

रीवाबा जल्द ही गुजरात विधानसभा में नजर आएंगे। रीवाबा के चुनाव जीतने में उनके पति रविंद्र जडेजा के लोकप्रियता का भी एक बड़ा हाथ है। आईएएस में रविंद्र जडेजा के बारे में जानते हैं।

कितना है रविंद्र जडेजा का नेटवर्थ

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी रविंद्र जडेजा अपनी पत्नी रीवाबा के चुनाव में जमकर प्रचार कर रहे थे। रविंद्र जडेजा की सालाना कमाई ₹ 16 करोड़ से अधिक की है। मीडिया स्पोर्ट्स की माने तो पिछले कुछ सालों में रविंद्र जडेजा तीन नेटवर्थ काफी ज्यादा बढ़ गई है। इधर रविंद्र जडेजा के परफॉर्मेंस भी काफी बढ़ गए हैं जिसकी वजह से उन्हें और अधिक मैच फीस मिल रहे हैं।

रविंद्र जडेजा के अभी तक के कुल संपत्ति की बात करें तो 13 मिलीयन डॉलर है। चुनाव आयोग के सामने जारी हलफनामा से पता चला है कि जडेजा के पास 70 करोड़ से ज्यादा की चल अचल संपत्ति है। वही उनके पत्नी के नाम केवल 57.60 लाख रुपए की प्रॉपर्टी है।

रविंद्र जडेजा के शौक

भारतीय टीम के विस्फोटक और ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को घुड़सवारी और तलवार का काफी शौक है। जो कि रविंद्र जडेजा के शतक या अर्धशतक लगाने के बाद तलवार निकालकर चलाने के तरीके से पता चल ही जाता है। यही नहीं अपनी शादी में भी रविंद्र जडेजा ने तलवारबाजी का मुशायरा पेश किया था। बताया जा रहा है कि रविंद्र जडेजा के नाम जामनगर में तीन खूबसूरत घर है। रविंद्र जडेजा के पास एक खूबसूरत फार्म हाउस है जहां वह घुड़सवारी करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top