7 छक्के लगातार मरने वाले इस बल्लेबाज को यह हसीना कर रही हैं डेट, चेहरा देख आप भी हो जायेंगे Beauty के फैन

ऋतुराज गायकवाड़

कुछ समय पहले अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से काफी चर्चा में रहने वाले भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड पिछले कुछ दिनों से उनके तथा मराठी एक्ट्रेस सायली संजीव की खबरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। मीडिया सूत्रों के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि ऋतुराज गायकवाड और सायली संजीव इन दिनों रिलेशनशिप में है। आंतरिक खबरों से हमें पता चला है कि यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

इन दोनों स्टार्स ने इसके बारे में कभी नहीं बताया परंतु अब इस अफवाह से परेशान होकर मराठी एक्ट्रेस शायली संजीव आखिरकार उन दोनों अफेयर्स के खबरों के पीछे काश आज आखिर कार बता दिया है कि वह क्रिकेटर ऋतुराज गायकवाड को डेट कर रहे हैं।

ऋतुराज गायकवाड ने किया था कमेंट

कुछ समय पहले आई फिल्म हर हर महादेव की एक्ट्रेस सायली संजीव की एक पोस्ट पर क्रिकेटर ऋतुराज गायकवाड ने भी कमेंट किया था। जिसके पास से इन दोनों स्टार्स के डेट करने की खबरें गर्म होने लगी। हालांकि दोनों स्टार्स ने कभी इस विषय पर खुलकर बात नहीं की। परंतु दोनों के रिलेशनशिप पर लोगों ने हाथ लगाना शुरू कर दिया जिससे हाल ही में एक्ट्रेस सायली संजीव ने कहा,

“हमारे बीच कुछ नहीं है। इन सब झूठी अफवाह की वजह से हमारी दोस्ती भी खराब हो गई है। हमारे पास बिक्री के लिए ऐसा कुछ भी नहीं था। मुझे यह भी पता है कि हमारा नाम एक साथ क्यों जोड़ा जा रहा है।”

मीडिया सूत्रों के मुताबिक उन्होंने आगे कहा, “आपकी वजह से मेरे निजी जिंदगी में भी काफी मुश्किलें खड़ी हो गई थी। गपशप करने वालों को यह बात नहीं पता। ये सब चीजे हमारे साथ होती है।”

उन्होंने आगे कहा, “वह एक अच्छे खिलाड़ी हैं। पहले हम ने इन अफवाहों को बेवजह इग्नोर किया था। हमने कहा, अफवाहें मत छोड़ो। लेकिन हम हमेशा सोचते थे कि जब सच सामने आएगा तो सब को सच पता चल जाएगा। हो सकता है कि जब हम अपने अपने पार्टनर से शादी करेंगे तब लोगों को सच्चाई का पता चलेगा।”

एक्ट्रेस ने अफेयर्स के खबरों को खारिज किया

29 वर्षीय मराठी एक्ट्रेस सायली संजीव ने इस अफवाह को खारिज करते हुए बताया कि वह फिलहाल किसी को डेट नहीं कर रही हैं। हालांकि इस तरह की अफवाहों की वजह से अपने पार्टनर के साथ खून के रिश्ते प्रभावित हो सकते हैं।

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘इसकी वजह से घर में तनाव पैदा हो जाता है। आज अगर मैं उनके काम को लेकर कुछ करती हूं या उन्हें बधाई देना चाहती हूं तो नहीं दे सकती। यहां तक कि वह मेरे काम के बारे में कुछ नहीं कह सकते। चक्की ऐसी सभी बातें महज अफवाहें है और कुछ नहीं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top