“फैन्स के लिए खुशखबरी”अब FREE में ले सकते हैं बांग्लादेश के खिलाफ मैच का पूरा आनंद, जाने कब, कैसे और कहां देख सकते हैं LIVE मैच

IND vs BAN

IND vs BAN: भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच 4 दिसंबर यानी कि कल से 3 मैचो की वनडे सीरीज का आगाज हो रहा है। इस वनडे सीरीज के बाद भारतीय क्रिकेट टीम बांग्लादेश क्रिकेट टीम के साथ 2 मैच की टेस्ट सीरीज भी खेलती दिखाई देगी। इस एकदिवसीय श्रृंखला के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथ में सौपी गई है, साथ ही केएल राहुल और विराट कोहली टीम में वापसी करते हुए देखेंगे। इस लेख में हम बात करेंगे, दोनो टीम के बीच पहला वनडे मैच कब, कहां और कैसे खेला जाएगा और आप सभी कहां पर फ्री में उठा सकते हैं लाइव मैच का आनंद।

जानीये कब और कहां खेला जाएगा IND vs BAN मैच

बांग्लादेश में भारतीय क्रिकेट टीम क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच बांग्लादेश के ढाका में स्थित शेर-ए-बांग्ला राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। सीरीज का दूसरा मैच 7 दिसंबर को खेला जाएगा और फिर तीसरा और आखिरी मैच 10 दिसंबर को खेला जाएगा।

हम आपको यह खास तौर से बता दे की वनडे सीरीज खत्म होने के बाद दोनों टीमों के बीच दो मैचो की टेस्ट मैच सीरीज खेली जाएगी। डोनन टीम के बीच पहला टेस्ट मैच 14 दिसंबर से लेकर 18 दिसंबर तक अहमद चौधरी स्टेडियम में खेला जाएगा। वाही दूसरा टेस्ट मैच 22 दिसंबर से लेकर 26 दिसंबर तक शेर-ए-बांग्ला राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

यहां पर उठा सकते फ्री में लाइव मैच का आनंद

डॉन टीम के बीच होने वाले तीन मैच की वनडे सीरीज का पहला मैच आप सभी लोग घर बैठे अपने टीवी के सोनी स्पोर्ट्स टेन 5, सोनी स्पोर्ट्स टेन 3 और सोनी स्पोर्ट्स टेन 4 चैनल पर लाइव देख सकते हैं। इसके अलावा अगर आप एक मोबाइल यूजर है तो चिंता करने की कोई बात नहीं है आपको केवल सोनी लाइव ऐप को अपने मोबाइल में डाउनलोड करना है वहां पर आप इस मैच का सीधा प्रसारण देख सकते हैं।

बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम की स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), दीपक चाहर, शिखर धवन, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, विराट कोहली, मोहम्मद सिराज, ऋषभ पंत, अक्षर पटेल, रजत पाटीदार, कुलदीप सेन, शाहबाज अहमद, उमरान मलिक, शार्दुल ठाकुर, राहुल त्रिपाठी, वॉशिंगटन सुंदर.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top