6666666….क्रिस गेल की सुनामी में उड़ गई ऑस्ट्रेलियाई टीम, बस छक्कों की कर दी बरसात, तोड़ दिया अपना ही रिकॉर्ड तो टेलर ने भी….

क्रिस गेल

27 नवंबर रविवार को वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच खेले गए टी-20 शो मैच में यूनिवर्सल बॉस के नाम से मशहूर वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के धमाकेदार खिलाड़ी ‘क्रिस गेल’ ने तूफानी तारिके से अपनी 50 पूरी की। दूसरी तरफ खबर यह आ रही है कि, आने वाले मैच में शोएब मलिक भी दिखाई देने वाले हैं।

ऑस्ट्रेलिया की धरती पर खेले प्रदर्शनी मैच में (एंडेवर हिल्स) टीम की तरफ से बैटिंग करते हुए 43 वर्ष के क्रिस गेल ने विस्फ़ोटक अंदाज में वेस्टर्न सबर्ज टीम के खिलाफ बैटिंग करते हुए केवल 65 गेंद में 95 रन की आतिशी पारी खेलकर सबको एक बार और अपना दीवाना बना लिया है। अपनी इनिंग के दौरान क्रिस गेल ने केवल एक दो नहीं बल्की 8 गगनचुंबी छक्के जड़े हैं। अपनी इनिंग के 48 रन तो उन्होने केवल अपने 8 छक्कों की मदद से बनाया।

गेल ने खेली शानदार पारी

27 नवंबर रविवार को (डंडेनॉन्ग के शेपले ओवल में) ‘एंडेवर हिल्स’ और (क्वींसलैंड एसोसिएशन) ‘वेस्टर्न डिस्ट्रिक्ट्स’ के बीच खेले गए टी20 के शो मैच में क्रिस गेल का एक बार फिर से खतरनाक रूप देखने को मिला है। इस मैच में क्रिस ने अपने धमाकेदार बैटिंग से क्रिकेट फैन्स को काफी ज्यादा एंटरटेन किया है। क्रिस गेल ने पूरे 20 ओवर तक मैदान में टिककर 65 गेंद का सामना करते हुए 95 रन की नाबाद पारी खेली है।

इस दौरान उन्होने 8 अविश्वसनीय छक्के भी लगाए हैं।इस मैच में क्रिस गेल के 95 रनों की महत्वपूर्ण पारी की बदौलत ही एंडेवर हिल्स 20 ओवर में केवल 4 विकेट खोकर 167 रन बनाने में कामयाब हो पाई। साथ ही हम आपको यह बता दें की आईपीएल 2023 लीग के लिए नीलामी 23 दिसंबर को इंडिया के कोच्चि में होने वाली है, ऐसे में क्रिस गेल की खेल गई यह पारी फ्रेंचाइजी टीम को काफी ज्यादा आकर्षित कर सकती है। आईपीएल लीग की हिस्ट्री में क्रिस गेल सबसे सफल होने वाले प्लेयर्स में से एक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top