PCB के चीफ रमीज रजा ने इंडियन टीम को दी खुलेआम धमकी, कहा- “अगर भारतीय टीम पाकिस्तान में एशिया कप नहीं खेलेगी तो मैं….”

जैसा कि हम सभी को पता है कि एशिया कप 2023 टूर्नामेंट अगले साल पाकिस्तान में होने वाला है, जिस्मे की पूरे एशिया की टीम भाग ले रही है। ऐसे में बीसीसीआई के मुख्य सचिव जय शाह ने पहले ही कह दिया है कि भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान में एशिया कप खेलने के लिए नहीं जाएगी। ऐसे में एशिया कप टूर्नामेंट ना चाहते भी वही पर किया जाएगा जहां पर तय हुआ है। जिस पर अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुख्य प्रमुख रमीज रजा का एक बड़ा ब्यान सामने आया है जो कि अब काफी ज्यादा चर्चा में है। इस बयान में रमीज रजा बीसीसीआई को धमकी भरे तारिके से ललकार रहे हैं।

रमिज़ रज़ा ने कही ये बात

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से पहले ही बात कह दी गई है कि, अगर भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान में एशिया कप टूर्नामेंट 2023 खेलने के लिए नहीं आएगी तो, पाकिस्तान भी भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप 2023 टूर्नामेंट खेलने के लिए नहीं जाएगा। जिस पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख रमीज रजा ने एक बार फिर आग में हवा देते हुए अपना ब्यान दिया है कि, “यदि वे एशिया कप के लिए पाकिस्तान नहीं आते हैं तो वे अगले साल हमारे बिना वर्ल्ड कप खेलेंगे. हम इस बारे में आक्रामक रुख रखेंगे.”

इंडियन टीम को 2 बार चटाई है धूल- रमीज रजा

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख रमीज रजा ने आगे अपने बयान में कहा की, “अगर जो पाकिस्तान की टीम अगले साल भारत में होने वाले वर्ल्ड कप में नहीं खेलेगा तो देखते हैं कौन इस टूर्नामेंट के देखने वाला है. पिछले साल वर्ल्ड कप में हमने इंडिया को हराया. हमने एशिया कप में भी भारत को हराया. पाकिस्तानी टीम ने बिलियन डॉलर इकोनॉमी टीम को 2 बार हराया है.”

बेहतर खेलने की है जरूरत

रमीज रज़ा ने आगे कहा की, “हमारी टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है. हमें पाकिस्तान क्रिकेट की इकोनॉमी को सुधारने की जरूरत है और यह तभी संभव है जब हम अच्छा खेलें.” आपको बता दे की आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 टूर्नामेंट पाकिस्तान क्रिकेट टीम को फाइनल मैच में इंग्लैंड क्रिकेट टीम द्वारा हार का सामना करना पड़ा था। इसके पहले एशिया कप में श्रीलंका टीम ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को फाइनल मैच में धूल चटाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top