IND vs NZ : तीसरे टी20 से पहले न्यूजीलैंड को लगा झटका, केन विलियमसन हुए बाहर अब ये खिलाड़ी करेगा कप्तानी

IND vs NZ

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की टी20 श्रृंखला का तीसरा व आखरी निर्णायक मुकाबला 22 अक्टूबर को खेला जाएगा। इससे पहले न्यूजीलैंड और भारत के बीच खेला गया पहला मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया तथा दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को 65 रनों से करारी शिकस्त दी। भारत और न्यूजीलैंड के बीच आखिरी मुकाबला मैक्लीन पार्क में खेला जाएगा। वहीं इसी बीच न्यूजीलैंड टीम के लिए मुश्किल पड़ गई है। आइए जानते हैं क्या है आखिर माजरा

तीसरा t20 मुकाबला नहीं खेल पाएंगे कप्तान केन विलियमसन

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले आखरी t20 मुकाबले से पहले ही न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन टीम से बाहर हो गए हैं। आपको बता दें कि, न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने सोशल मीडिया के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा है कि,

” केन विलियमसन पहले से तय मेडिकल अप्वाइंटमेंट की वजह से नेपियर t20 में नहीं खेल पाएंगे। उनकी जगह टीम में बेहतरीन बल्लेबाज मार्क चैपमैन जुड़ेंगे। इस मैच में टीम साउथी कप्तानी करेंगे।”

टीम साउथी करेंगे टीम के कप्तान

न्यूजीलैंड टीम के नियमित कप्तान केन विलियमसन की गैर मौजूदगी में न्यूजीलैंड टीम की कमान टीम साउथी को सौंपी गई है। टीम साउथी इससे पहले कई मौकों पर टीम की कप्तानी कर चुके हैं।

केन विलियमसन वनडे सीरीज में लेंगे हिस्सा

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले आखरी निर्णायक मुकाबले में भले ही न्यूजीलैंड कप्तान केन विलियमसन ना खेले परंतु 25 नवंबर से शुरू होने वाले तीन वनडे श्रृंखला में कप्तान केन विलियमसन शामिल जरूर होंगे।

आपको बता दें कि, न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन इन दिनों शानदार फार्म में है उन्होंने भारत के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में भी 61 रनों की शानदार पारी खेली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top