इस भारतीय क्रिकेटर की पत्नी के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैं फेल, लगती हैं इतनी खूबसूरत, आइये देखते हैं तस्वीरें

नीतीश राणा

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम की तरफ से खेलने वाले नीतीश राणा जो कि मिडिल ऑर्डर के खतरनाक बल्लेबाज हैं। हमेशा से नीतीश राणा अपने क्रिकेट कैरियर और निजी जीवन की वजह से चर्चा में रहते हैं। वही उनकी पत्नी साची मारवाह भी किसी बॉलीवुड की एक्ट्रेस से कम नहीं है। सांची अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक से बढ़कर एक फोटो शेयर करती रहती हैं।जैसे उनके प्रशंसक काफी ज्यादा पसंद करते हैं। तो आइये आज हम बताते हैं सचिन मारवाह से जुड़े कुछ दिलचस्प बातें…….

कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के खतरनाक बल्लेबाज कहे जाने वाले नीतीश राणा की पत्नी साची मारवाह पेशे से एक इंटीरियर रूम डिजाइनर हैं. नीतीश और साची ने फरवरी 2019 में शादी की थी।

साची मारवाह ने अंसल यूनिवर्सिटी के फैकल्टी ऑफ सुशांत स्कूल ऑफ डिजाइनिंग से अपनी पढ़ाई पूरी की है। सचिन की मशहुर इंटीरियर डिजाइनर से ट्रेनिंग ली है।

कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के बल्लेबाज नीतीश राणा अपने क्रिकेट करियर के चलते काफी ज्यादा मशहूर है लेकिन उनकी पत्नी साची मारवाह ने अपने डिजाइनिंग कैरियर की शुरुआत साल 2015 में की थी।

साची मारवाह अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर काफी ज्यादा सक्रिय रहते हैं और एक से बढ़कर एक फोटो शेयर करती रहती है, जिसे उनके प्रशंसक काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

नितीश राणा ने इंडियन प्रीमियर लीग यानी कि (आईपीएल) में अपना पहला डेब्यू साल 2016 में दिया था। नितीश राणा की पत्नी साची मारवाह को कई बार क्रिकेट ग्राउंड पर उनको सपोर्ट करते हुए देखा गया है।.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top