उत्तराखंड के इस खूबसूरत जगह पर समय बिता रहे कोहली, अनुष्का और वामिका, फैंस के साथ भी खींचा रहे फोटो

विराट कोहली

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ इन दिनों उत्तराखंड के वादियों में समय बिता रहे हैं. वे भवाली के पास रामगढ़ रोड पर मल्ला श्यामखेत के एक रिसॉर्ट में ठहरे हुए हैं. उन्होंने अपना पूरा कार्यक्रम काफी निजी रखा है. इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी दूरी बनाकर रखी है. लेकिन कोहली ने अपने फैंस को निराश नहीं किया।

गुरुवार को पूर्व कप्तान शाम के समय में मल्ला श्यामखेत के पास गुड़गांव में घूमने निकले. इस दौरान वहां कुछ लोगों ने उन्हें देखा तो वह खुशी से झूम उठे. उन्होंने विराट से सेल्फी के लिए पूछा तो विराट ने भी मना नहीं किया. फैंस ने उनके साथ खूब सेल्फी खिंचवाई. शुक्रवार को वह बिनसर समेत कुमाऊ की कई जगहों पर घूमने निकले थे.

आपको बता दें कि विराट कोहली अपने परिवार के साथ नैनीताल के भवाली गांव पहुंचे हैं. उनका हेलीकॉप्टर सैनिक स्कूल घोड़ाखाल के मैदान पर लैंड हुआ था. इस दौरान भी उन्होंने मीडिया से दूरी बनाए रखें. जब स्थानीय लोग उनसे वहां पर मिलने के लिए पहुंचे, तो वह उस वक्त वहां से चले गए और आगे के लिए रवाना हो गए.

विराट कोहली ने फैन्स के साथ खिंचवाई फोटो

इसके बाद गुरुवार को विराट कोहली और पत्नी अनुष्का ने कैंची धाम में पहुंचकर बाबा नीम करोली महाराज जी का आशीर्वाद लिया. हालांकि इस दौरान उनकी बेटी वामिका उनके साथ मौजूद नहीं थी. कोहली और अनुष्का ने कैंची धाम में लगभग 1 घंटा बिताया उसके बाद वह कार से रामगढ़ के लिए रवाना हो गए.

दोनों ने बाबा नीम करोली महाराज की मूर्ति के सामने बैठकर कुछ देर ध्यान लगाकर विशेष तरह की प्रार्थना की और बाबा की धूनी के भी दर्शन किए. मंदिर ट्रस्ट के सचिव डॉ जयाप्रसाद और प्रदीप साहब भाइयों के साथ बैठकर मंदिर और बाबा की पूजा अर्चना भी की.

उनका कार्यक्रम को काफी गोपनीय रखा गया था. लेकिन कोहली के कैंची मंदिर परिसर में पहुंचते ही स्थानीय लोगों ने उन्हें घेर लिया. जिसके बाद उन्होंने लोगों को मना नहीं करते हुए उनके साथ फोटो खिंचवाई. आपको बता दें कि विरुष्का की जोड़ी इससे पहले भी कई बार उत्तराखंड आकर समय बिता चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top