शिखर धवन की आतिशी पारी के आगे उमेश यादव की टीम ने टेके घुटने, रियान पराग ने ठोका शतक तो यादव ने मारा स्टेडियम पार छक्का

विजय हजारे ट्रॉफी

11 नवंबर शुक्रवार से विजय हजारे ट्रॉफी 2022-23 का आगाज हुआ है। इस विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट के पहले दिन के ग्रुप स्टेज में कुल मिलाकर 18 मैच खेले गए हैं। जिनमेन से ग्रुप-ए के 4 मैच खेले गए, ग्रुप-बी के 4 मैच खेले गए, ग्रुप-सी के 4 मैच खेले गए, लास्ट ग्रुप-डी के 3 मैच और ग्रुप-इ के 3 मैच खेले गए। विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट 2022-23 के पहले दिन में कई महान खिलाड़ी ने अपना दम-खम दिखाया।

विजय हजारे ट्रॉफी में धवन की टीम का शानदार प्रदर्शन

इस टूर्नामेंट का पहला राउंड मैच दिल्ली बनाम विदर्भ टीम के बिच एलीट ग्रुप बी में खेला गया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए विदर्भ की टीम ने 207 रन बनाकर ऑल आउट हो गइ। विदर्भ टीम की तरफ से सतीश ने सबसे ज्यादा रन बनाये। दिल्ली टीम की तरफ से गेंदबाजी कराटे हुए इशांत शर्मा और प्रदीप सांगवान ने 3-3 विकेट अपने नाम किए।

इस मैच में विदर्भ टीम द्वारा दिए गए लक्ष्य का पिच करने उतरी दिल्ली टीम की शुरुआत बहुत खराब रही। दिल्ली टीम की तरफ से ललित यादव ने 56 रनों की अर्धशतकीय नाबाद पारी खेली और साथ ही शिखर धवन ने भी 47 रनों की धमाकेदार बल्लेबाजी की। दिल्ली की टीम ने 44.5 ओवर में ही 5 विकेट खोकर विदर्भ टीम द्वारा दिया 208 रनों के लक्ष्य को प्राप्त कर लिया।

वही दूसरी तरफ कर्नाटक टीम की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए ऑल राउंडर खिलाड़ी श्रेयस गोपाल में 64 रनों की अर्धशतकीय परी खेली और साथ ही गेंदबाजी करते हुए विरोधी टीम को 21 रन डेकर 3 अहम विकेट चटकाये। असम टीम की तरफ से रियान पराग ने 84 गेंद का सामना करते हुए 117 रनो की धमाकेदार शताकिय पारी खेली। उसके बाद असम टीम ने राजस्थान टीम को 143 रणों के बड़े अंतर से हराकर जीत हासिल की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top