क्रिकेट के भगवान ने MR 360 के साथ की मुलाकात, साथ में किया खूब हंसी मजाक, बताया कैसे बने 360- देखें

सचिन तेंदुलकर

क्रिकेट भारत में बहुत ज्यादा लोकप्रिय है। भारत में क्रिकेट को धर्म माना जाता है। तथा क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ियों को भारत में भगवान की तरह पूजा जाता है। वहीं इसी बीच क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले भारत के बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और मिस्टर 360 कहे जाने वाले दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स एक दूसरे से मिले।

इन दोनों महान खिलाड़ियों के बीच काफी लंबी बातचीत हुई और अपने कई पुरानी यादों को साझा किया। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डी विलियर्स आईपीएल 2023 की नीलामी से पहले भारत में ही है। एबी डिविलियर्स ने अपने रिटायरमेंट के बाद आईपीएल 2022 में भी भाग नहीं लिया था। लेकिन एबी डिविलियर्स मेंटर के रूप में आईपीएल में वापसी कर सकते हैं। सचिन तेंदुलकर ने भी एबी डिविलियर्स से मिलने की तस्वीर सांझा की है।

सचिन तेंदुलकर ने साझा की यह तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar)

दुनिया के महान बल्लेबाज व क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ‘एबी डिविलियर्स के साथ इंटरव्यू शानदार रहा। उनके साथ मैदान पर बिताए इतने यादगार पलों के बारे में बात करके बहुत ही खुशी हो रही है। उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी लगाई है और लिखा भूलना नहीं मेरी गेंदबाजी भी’। वही सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में सचिन तेंदुलकर और एबी डिविलियर्स दिखाई दे रहे हैं तथा इन दोनों के आगे बड़ा पाव और चाय रखी हुई है।

एबी डिविलियर्स ने कहीं यह बात

दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। उसमें उन्होंने इंटरव्यू की बात की है। दक्षिण अफ्रीका के 38 वर्षीय बल्लेबाज एबी डिविलियर्स भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से मिलने के अपने अनुभव को साझा किया। डिविलियर्स ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘इस शख्स के साथ बिताए कुछ पल समाप्त हुए। मैंने सोचा मैं उनका इंटरव्यू करने जा रहा हूं, लेकिन मैं बस सुनता ही रहा। क्या शानदार अनुभव रहा । समय देने के लिए धन्यवाद मास्टर ब्लास्टर’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AB de Villiers (@abdevilliers17)

एबी डी विलियर्स का करियर

मिस्टर 360 कहे जाने वाले दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज एबी डी विलियर्स अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। एबी डिविलियर्स RCB की ओर से खेलते हुए काफी सारा रन बनाया है। एबी डिविलियर्स ने RCB की ओर से 157 मैचों में खेलते हुए 4522 रन बनाए हैं। एबी डिविलियर्स का करियर एक दशक तक चला, लेकिन पिछले साल उन्होंने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संयास ले लिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top