“खुद चप्पल जैसी शकल लेकर घूम रहे हो” बुमराह की पत्नी की सुंदरता पर टिप्पणी कर रहे लोग, संजना ने दिया तगड़ा जवाब

जसप्रीत बुमराह

ऑस्ट्रेलिया में चल रहे आईसी टी20 विश्व कप 2022 के टूर्नामेंट में भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन आईसीसी की तरफ से खेल एंकर के रूप में टूर्नामेंट से जुडी हुई है। सेमीफाइनल मैच के लिए संजना गणेशन वक्त एडिलेड में मौजुद हैं। उन्होने मंगलवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट प्रति एडिलेड से अपनी एक फोटो पोस्ट की थी। संजना गणेशन के पोस्ट पर एक रोलर स्नेक कफी ज्यादा अशलील कमेंट किया है जिसे लेकर उन्होने उसे एक किया जवाब दिया है, जो की अब वायरल हो गया है।

संजना ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब

एडिलेड के क्रिकेट ग्राउंड प्रति 10 नवंबर गुरुवार को भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच टी20 वर्ल्ड कप का दूसरा सेमीफाइनल मैच खेला जाने वाला है। इससे पहले संजना गणेशन ने अपनी फोटो को पोस्ट कारी और उसके कैप्शन में यह लिखा की,

“एडिलेड का मौसम समय बहुत खूबसूरत है।”

एक ट्रेलर ने उनके पोस्ट पर एक भद्दा कमेंट किया जिस्में लिखा,

“मैम इतनी सुंदर भी नहीं हो, लेकिन बुमराह को कैसे पटा लिया।”

जिस पर संजना ने एक मुंह तोड़ जवाब देते हुए लिखा,

“और खुद जो चप्पल जैसी शकल लेकर घूम रहे हैं उसका क्या…?”

संजना के जवाब देने के बाद उस ट्रोलर ने अपना कमेंट डिलीट कर दिया है।

साल 2021 में बुमराह ने संजना से की थी शादी

साल 2021 में संजना गणेशन और भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने एक दूसरे से शादी की थी। संजना एक जानी मांनी मॉडल है और टीवी प्रस्तोता भी है और साथ ही वह प्री-मैच शो में एंकरिंग भी करती हैं। वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) मुख्य विश्व कप से लेकर एक आईपीएल के अलावा काई अन्य श्रृंखला को भी मेजबान कर चुकी है। जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन की मुलाकात ICC एक दिवसीय विश्व कप श्रृंखला 2019 में हुई थी। इस टी20 विश्व कप टूर्नामेंट में जसप्रीत बुमराह अपनी चोट के कारण टीम का हिस्सा नहीं बन पाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top