“अब कैसे जीतेंगे हम” सेमीफाइनल मुकाबले से पहले प्रैक्टिस के दौरान टीम का मुख्य हुआ चोटिल, कौन लेगा इनकी जगह?

रोहित शर्मा

आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। टीम को यह झटका तब लगा जब मंगलवार को भारतीय क्रिकेट टीम एडिलेड मैदान पर अभ्यास कर रहे भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के हाथ की बाह में चोट लग गई। इस घटना के बाद अब रोहित शर्मा की चोट को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में खेलेंगे या नहीं….?

रोहित शर्मा की चोट की वजह से 10 नवंबर को इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल मैच में भारतीय टीम की चिंता बढ़ गई है। नेट अभ्यास के दौरान कप्तान रोहित सिंपल ड्रिल कर रहे थे और थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट रघु बॉलिंग कर रहे थे, उस समय एक शॉट पिच गेंद ऊछलकर रोहित शर्मा के दाहिने हाथ पर लग गई थी।

रोहित शर्मा की चोट को लेकर आया बड़ा अपडेट

भारतीय टीम के कप्तान रोहित एक फुल शॉर्ट खेलने की कोषिश में चुक गए और गेंद तेजी से उनकी बाह पर जा लगी। उस समय यह साफ-सफ दिख रहा था की, उन्हे कफी दर्द हो रहा है और वह तूरंत ही अभ्यास छोडकर चले गए। रोहित के दाहिने हाथ पर बड़ा सा आइस पैक बांधा गया था। इस दौरान रोहित शर्मा काफी ज्यादा परेशान लग रहे थे। जिसे देख कर टीम के मेंटल कोच पैडी अप्टन ने उनसे बात की।

रोहित की चोट आकलन इंडियन मेडिकल टीम करेगी

रोहित की चोट का आकलन इंडियन मेडिकल टीम के विशेषज्ञ कर रहे हैं। इससे संबंधित कोई भी नया अपडेट आता है तो हम उसे सबसे पहले आप तक पहुचायेंगे। वैसा हम आपको बता दें की आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 का पहला सेमीफाइनल मैच 9 नवंबर बुधवार को पाकिस्तान क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच खेला जाएगा और दूसरा सेमीफाइनल मैच भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बिच खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top