PAK vs NZ: मैथ्यू हेडन लगाएंगे न्यूजीलैंड के खिलाफ तिकड़म, सेमीफाइनल में इन 11 खिलाड़ियों को देंगे मौका, जीत लगभग तय

PAK vs NZ

PAK vs NZ: आईसीसी T20 वर्ल्ड कप 2022 अब अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है. पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पहला सेमीफाइनल 9 नवंबर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा. सेमीफाइनल के लिए दोनों ही टीमों से काफी अच्छी टक्कर की उम्मीद है। इस मैच को जीतने वाली टीम सीधा फाइनल के लिए क्वालीफाई करेंगी. पाकिस्तान क्रिकेट टीम लड़खड़ाते हुए ग्रुप 2 से सेमीफाइनल तक जा चुकी है. लेकिन अब इस नॉकआउट मैच में पाकिस्तान टीम को जीत के लिए अपना बेस्ट प्रदर्शन दे रहे खिलाड़ियों के साथ उतरना होगा.

PAK vs NZ: यह होगी पाकिस्तानी की सलामी बल्लेबाजी

पाकिस्तान क्रिकेट के सलामी बल्लेबाज के बारे में अगर बात करें, तो कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ओपनर के तौर पर उतर सकते हैं. कप्तान बाबर और रिजवान के नाम काफी लंबी साझेदारी का रिकॉर्ड दर्ज है. अब बाबर आजम और रिजवान से एक बार फिर अच्छी साझेदारी की उम्मीद होगी और टीम को जिताने की जिम्मेदारी भी होगी.

यह होगा पाकिस्तान का मिडिल ऑर्डर

पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद हैरीश तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतर सकते हैं. वहीं चौथे नंबर पर शान मसूद बल्लेबाजी के लिए आएंगे. इफ्तिखार मोहम्मद से भी पाकिस्तान को काफी अच्छी क्रिकेट की उम्मीद होगी. पाकिस्तान क्रिकेट की तरफ से मोहम्मद नवाज और शादाब खान भी अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं.

यह होगी गेंदबाजी यूनिट

पाकिस्तान की तरफ से टीम को जीत दिलाने का दारोमदार शाहीन अफरीदी और युवा गेंदबाज नसीम शाह के ऊपर होगा. दोनों ने काफी अच्छा प्रदर्शन इस टूर्नामेंट में किया. इसके साथ ही हारिस रउफ, मोहम्मद वसीम से भी अच्छी गेंदबाजी की उम्मीद होगी. पाकिस्तान की तरफ से बल्लेबाजों के साथ-साथ गेंदबाज भी टीम को जीत दिलाने का मादा रखते हैं.

पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवन

“बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद हारिस, शान मसूद ,इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ, मोहम्मद वसीम, नसीम शाह

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम संभावित प्लेइंग इलेवन

डेवोन कॉन्वे, फिन एलन, केन विलियमसन, ग्लेन फिलिप्स, डेरिल मिशेल, जेम्स नीशम, मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, साउथी, बोल्ट, फर्ग्यूसन”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top