भारतीय टीम में डेब्यू के लिए कब तक तरसेगा सूर्यकुमार जैसा विस्फ़ोटक बल्लेबाज, घरेलु क्रिकेट में मचा रखा है तहलका

सरफराज खान

सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी का फाइनल मैच में मुंबई टीम ने हिमाचल प्रदेश टीम को हराकर खिताब को अपने नाम कर लिया है। 5 नवंबर शनिवार को अजिंक्य रहाणे की क्या फैंसी वाली मुंबई टीम ने हिमाचल प्रदेश द्वारा दिए गए 143 रनों के लक्ष्य को 7 विकेट खोकर हसील कर लिया। मुंबई टीम के लिए बल्लेबाजी करते हुए सरफराज खान ने कमाल देखाया। सरफराज खान ने 31 गेंद का सामना करते हुए 36 रन बनाकर नाबाद लौटे। वहां आने के दौरान उन्हो ने 3 चौके और 1 छक्के भी जडे।

सरफराज खान ने उड़ाए सबके होश

सरफराज खान ने रणजी ट्रॉफी के लगार दो सीजन में 900 से भी ज्यादा रनो का रिकॉर्ड बनाया था। इतने अच्छे परफॉर्मेंस के बाद भी उनको बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं लिया गया। सरफराज की तरह सूर्य कुमार यादव भी भारतीय टीम में अपनी जगहा बनाने के लिए कई सालो से तरस्‍ते रहे और अब जब उन्‍हें मौका मिला तो उन्होने अपने धमाकेदार बैटिंग से सबको दीवाना बना लिया है।

मुंबई टीम के स्टार बल्लेबाज सरफराज अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा से ही सवालो के घेरे में रहे हैं। उन्हे एक बार आईपीएल टूर्नामेंट के दौरान, भारतीय क्रिकेट टीम के पिछले कप्तान और रन मशीन कहे जाने वाले विराट कोहली ने भी उनके वजन को लेकर टोका था। सरफराज खान ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद ही बात का खुलासा किया था की विराट कोहली ने उनसे उनके वजन को लेकर बात की है, साल 2015-16 के आईपीएल टूर्नामेंट में जब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा थे तब विराट कोहली ने ऐसा कहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top