बाबर आजम की L.K.G वाली अंग्रेज़ी देख आप रह जाएंगे दंग, Zimbabwe तक नहीं लिख पाए सही से, फैंस ने किया जमकर ट्रोल

बाबर आजम

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी की इंग्लिश बोलाने और लिखने को लेकर काफी मजाक बनाया जाता है। क्रिकेट कमेंटेटर के बीच इंटरव्यू के दौरान या फिर सोशल मीडिया पर कुछ लिखना हो पाकिस्तानी क्रिकेटर अक्सर ट्रोल होते हैं। इस दौरान पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल किया जा रहा है। उनका 7 साल पुराना ट्वीट लोगो ने खंगालकर निकला है, जिस्में उन्हो ने जिम्बाब्वे की वर्तनी गलत लिखी है। दिलचस्प बात यह है कि जिम्बाब्वे ने ही टी 20 विश्व कप 2022 में पाकिस्तान को हराया है और कई उपयोगकर्ता हार को इस ट्वीट से लिंक कर रहे हैं।

पाकिस्तान के लिए बढ़ गई मुश्किल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में अभी तक एक भी मैच नहीं जीता है। ऊसे पहले मैच में भारतीय टीम ने हराया और उसके बाद दूसरे मैच में जिम्बाब्वे ने मात दी। जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम की मुश्किलें अब बढ़ गई हैं। अब ऊसे अपने बाकी के बचे मैच को जीतना होगा, दुसरी टीमों के परिणामों पर भी निर्भार रहना होगा। इस दौरान टीम के कप्तान बाबर आजम ट्रोल भी किए जा रहे हैं।

बाबर आजम हो रहे हैं जमकर ट्रोल

बाबर आजम का एक सात साल पुराना ट्वीट अब वायरल हो गया है। इस्माइल बाबर आजम ने अंग्रेजी में सिर्फ ‘वेलकम जिम्बाब्वे’ लिखा है। बाबर आजम ने इसमे जिम्बाब्वे की वर्तनी को गलत लिख दिया है, जिसके चलते उनको अब जमकर ट्रोल किया जा रहा है। कुछ उपयोगकर्ता इसे पाकिस्तान को पिछले मुकाबले में मिली से लिंक कर रहे हैं। आपको हम बता दें की जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान जैसी बड़ी लेकिन मानी जाने वाली टीम को पिछले मैच में एक रन से हरा दिया था। इसी के कारण बाबर आजम को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने का यूजर्स ने एक बहाना खोज निकाला है।

बाबर ने लिखा जिम्बाब्वे की वर्तनी गलत

बाबर का यह ट्वीट जोकी अब वायरल हो रहा है उससे 2015 में बाबर ने पोस्ट किया था। दोनों टीमो के बिच मैच खेला गया थी। जब जिम्बाब्वे टीम पाकिस्तान पहुंची तब बाबर आजम ने स्वागत के लिए अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया था। उन्होने अपने ट्वीट में लिखा था की, “welcome Zimbaway” बाबर अपने ट्वीट के चलते सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल हो रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top