यह है दुनिया की 10 सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स, देती हैं ऐश्वर्या दीपिका को खूबसूरती में मात, नंबर 1 को देख हार जायेंगे दिल

क्रिकेट

क्रिकेट एक ऐसा खेल जिसे भारतीय पर है ज्यादा पसंद करते हैं। क्रिकेट खेल वैसे भारतीयों के अलावा दुनिया भर में खूब पसंद किया जाता है और अब तो महिलाएं भी अब क्रिकेट में देश का नाम रोशन करने में लगी हुई है। आज हम आपको ऐसी 10 महिला क्रिकेटरों के बारे में बताया नहीं जा रहे हैं। जो अपने खेल का तो लोहा मनवाती ही हैं लेकिन अपनी खूबसूरती से भी दिल जीत लेती है। यह महिला क्रिकेटर किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है इनकी खूबसूरती लाजवाब है।

क्रिकेट इतिहास की 10 सबसे सुन्दर महिला खिलाड़ी

10.कायनात इतीयाज

पाकिस्तान की महिला क्रिकेट खिलाड़ी जिन्हें दुनिया की खूबसूरत महिला खिलाड़ी में गिना जाता है। इन्होंने काफी कम वक्त में क्रिकेट में नाम बनाया तो अपनी खूबसूरती से भी लोगों का दिल जीता।

Kainat Imtiaz Wedding Photoshoot: PAK क्रिकेटर ने लाल जोड़े में करवाया  क्रिकेट थीम्ड वेडिंग फोटोशूट, फोटोज़ वायरल - Cricket AajTak

9.हरलीन देयोल

भारत की महिला क्रिकेट खिलाड़ी हरलीन देअोल अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाती हैं तो वहीं अपने खेल से लोगों का दिल जीत लेती हैं। हरलीन अपने बेहतरीन खेल से क्रिकेट जगत में अपना खूब नाम बना रही हैं।

सुपर स्टाइलिश हैं हरलीन देओल

8. सेसलिया जॉय

आइसलैंड का प्रतिनिधित्व करते हुए यह खिलाड़ी अपने करियर में कई बेहतरीन मैच खेले हैं। उससे कहीं ज्यादा वह अपनी खूबसूरती को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। खूबसूरती के मामले में यह किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है तो खेल के मैदान में अपने खेल के अंदाज से ही दिल जीत लेते हैं।

Meet Alice Capsey, the 16-year-old schoolgirl hoping to star in the Hundred  | The Hundred | The Guardian

7.सुने लूस

दक्षिण अफ्रीका के लेग स्पिनर महिला खिलाड़ी के रूप में जाने, जाने वाले लोग अपने बेहतरीन खेल के प्रदर्शन से अपने चाहने वालों और फैंस का दिल जीते हैं, तो खूबसूरती से भी अपने फैंस का दिल जीत लेती है।

SA skipper Sune Luus rises seven spots in ICC bowler rankings after Ireland  showing-m.khaskhabar.com

6.सना मीर

पाकिस्तान की महिला क्रिकेट खिलाड़ी के कप्तान रह चुकी सना ने अपने बेहतरीन खेल प्रदर्शन से फैंस का दिल खूब जीता है। यही नहीं आप देख सकते हैं उनके खेल के अंदाज में उनकी खूबसूरती भी फैंस को अपनी ओर आकर्षित करती है। खूबसूरती के मामले एक्ट्रेस से कम नहीं है।

Most Beautiful Women Cricketer : टॉप 5 सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स की  लिस्ट

5.कैट क्रॉस

इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर कैट क्रॉस ने क्रिकेट जगत में अपनी जगह बनाने के लिए काफी ज्यादा मेहनत की साथ ही उन्होंने क्रिकेट में एक अच्छा खासा मुकाम हासिल किया है। इसके साथ ही वह खूबसूरती सभी लोगों का दिल जीत लेते हैं।

इंग्लडंची महिला क्रिकेटपटू केट क्रॉसने CSK ची जर्सी घालून मानले आभार, पाहा  काय म्हणाली... – News18 लोकमत

4.हॉली फर्ली

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज महिला क्रिकेट खिलाड़ी हॉली जिनकी खेल से लिखो प्रभावित होते हैं और यह अक्सर अपने खेल का कुछ न कुछ रोमांचक अंदाज दिखाती रहती हैं। साथ ही यह अपनी खूबसूरती से भी दिल जीती है इनकी खूबसूरती किसी मॉडल से कम नहीं है।

क्रिकेट जगत की ये सबसे खूबसूरत सुंदरियाँ जिनकी एक झलक के लिए तरसते है लोग,नंबर 5 तो है भारत की शान !!

3.सारा टेलर

इंग्लैंड की मशहूर खिलाड़ी सारा टेलर जिन्होंने 29 साल की उम्र में क्रिकेट जगत से सन्यास ले लिया। लेकिन उन्होंने अपनी कप्तानी में कई मैच खेले और विकेट भी चटकाए हालांकि यह क्रिकेट जगत से दूर है लेकिन खूबसूरती के मामले में आज भी इनकी गिनती क्रिकेट में खूबसूरत महिलाओं में होती है।

Sarah Taylor English Cricketer Bold Photoshoot in 2019 become Assistant  Coach in Abu Dhabi T10, See Photos | PHOTOS: जब महिला क्रिकेटर ने पूरे  कपड़े उतारकर की विकेटकीपिंग, खूब मचा था बवाल |

2.स्मृति मंधाना

नेशनल क्रश के रुप में पहचान बना लेने वाली स्मृति मंधाना है। भारतीय क्रिकेट टीम की महिला खिलाड़ी स्मृति मंधाना को युवा सहवाग भी कहा जाता है। इनकी धुआंधार बल्लेबाजी लोगों को सभा की याद दिला देती है। यह अपनी धुआंधार खेल के साथ ही अपनी खूबसूरती के लिए भी क्रिकेट जगत में पहचानी जाती है।

Smriti Mandhana - स्मृति बनी तीसरी सबसे तेज 3000 रन बनाने वाली खिलाड़ी

1.एलीसे पेरी

इंग्लैंड की महान महिला क्रिकेटर एलीसे पेरी महिला खिलाड़ी जिन्होंने अपनी शानदार खेल से लोगों का दिल तो जीता है लेकिन अपनी खूबसूरती से दुनियाभर में अपनी एक खास पहचान बना रही है। इनके शानदार खेल इन्हें उन लोगों के बीच मशहूर कर देते है।खूबसूरती के मामले में यह किसी एक्टर्स से कम नहीं।

Ellyse Perry Australia Hot and Sexy Female Cricketer See Glamorous photos |  क्रिकेटर कम, मॉडल ज्यादा लगती है ये हसीना, PHOTOS देख हो जाएंगे दीवाने |  Hindi News

 

Ellyse Perry Photos: Ellyse Perry Hot and Beautiful HD Instragram Photos

और जानकारी के लिए यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट cricket ka Adda पर आप देख सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top