पाकिस्तान के बाद अब नीदरलैंड को चखाया हार का स्वाद, फिर चमके किंग तो रोहित, सूर्य ने भी बिखेरा प्रकाश- देखें हाईलाइट

IND VS NED

IND VS NED: आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में भारतीय टीम ने अपना दूसरा मुकाबला नीदरलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला। जिस्में टॉस जीतकर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया जो की बिलकुल सही साबीत हुआ है। क्योंकि, भारतीय क्रिकेट टीम ने नीदरलैंड क्रिकेट टीम को 56 रनो से मात दे दी है।

भारतीय क्रिकेट टीम बल्लेबाजी करते हुए नीदरलैंड क्रिकेट टीम के सामने 179 रनो का स्कोर खड़ा किया है। भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा दिए गए 179 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नीदरलैंड क्रिकेट टीम पूरी तरह से नाकामयाब सबित हुई, नीदरलैंड टीम के बल्लेबाज़ो ने अपने-अपने विकेट एक के बाद एक गवाते हुए चले गए। जिस्की वजह से नीदरलैंड क्रिकेट टीम 20 ओवर में केवल 129 रन ही बना पाई, और उसके बाद भारतीय टीम ने मैच को 56 रनो से जीतकर अपने नाम कर लिया।

IND VS NED: रोहित, कोहली और सूर्या ने ठोका तुफानी अर्धशतक

भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए सलामी बल्लेबाज केएल राहुल एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए और जल्दी ही आउट होकर पवेलियन को लौट गए। लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा 39 गेंदों में 53 रनों की शानदार पारी खेली, दूसरी तरफ बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली ने 44 गेंद पर 62 रनों की शानदार पारी खेली है। साथ ही सूर्य कुमार यादव ने भी 51 रनों की आतिशी पारी खेल अर्धशतक जड़ है।भारतीय क्रिकेट टीम के चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे सूर्य कुमार यादव ने महज 25 गेंदों में 51 रनों की धाकड़ पारी खेलकर अपना अर्धशतक पुरा किया।

फ्लॉप साबित हुए नीदरलैंड के खिलाड़ी

नीदरलैंड की टीम की तरफ से ओपनिंग बैटिंग करने उतरे विक्रमजीत सिंह केवल 1 रन बनाकर आउट हो गए। मैक्स ओ-डोड ने 16 रन, बास डे लीड ने भी 16 रन, कॉलिन एकरमैन ने 17 रनो की पारी खेली। नीदरलैंड क्रिकेट टीम से बल्लेबाजी करते हुए सबसे ज्यादा रन टिम प्रिंगल के बल्ले से निकले, जोकि 20 रन थे। इनके अलावा टीम का कोई भी खिलाड़ी 20 रनों का आंकड़ा पार नहीं कर सका।

30 अक्टूबर को भिड़ेगी भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के साथ

आईसीसी टी20 विश्व कप के अपने पहले मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को 4 विकेट से हराने के बाद, सिडनी में खेले गए नीदरलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ भारतीय टीम ने 56 रन से जीत हासिल कर ली है। उसके बाद भारतीय टीम अपना जीत बरकरार रखने के लिए 30 अक्टूबर को होने वाले दक्षिण अफ्रीका खिलाफ मैच में अपना सौ प्रतिशत देने की पूरी कोषिश करेगी। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम रविवार को शाम 4:30 बजे से ऑस्ट्रेलिया के ऑप्टस स्टेडियम में खेलेगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top