स्टॉयनिस की आंधी में उड़ी श्रीलंका, जड़ दिया 17 गेंदों में 60 रन लगाए 8 छक्के, 22 गेंदों पहले जीता मैच, – वीडियो

AUS VS SL

AUS VS SL: आईसीसी t20 वर्ल्ड कप 2022 में ऑस्ट्रेलिया ने अपना दूसरा मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ आज खेला. जिसमें आस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को 7 विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की। इस रोमांचक मैच में ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस ने ताबड़तोड़ पारी खेलकर ऑस्ट्रेलिया को इस मैच में जीत दर्ज कराई।

AUS VS SL: मैच में श्रीलंका नहीं दिखा पाई बढ़िया प्रदर्शन

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच खेले गए टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जो कि बिल्कुल सही साबित हुआ. वह टांस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंकाई टीम की शुरुआत बिल्कुल अच्छी नहीं रही उसका पहला विकेट मात्र 6 रन पर ही गिर गया. जिसके बाद श्रीलंकाई बल्लेबाजों ने अच्छी वापसी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 157 रन ही बना सकी.

वहीं श्रीलंका की ओर से पाथुन निसंका ने 45 गेंदों में दो चौकों की मदद से 40 रन बनाए, धनंजय डे सिल्वा 23 गेंदों तीन चौके की मदद से 26 रन बनाएं तो वही आखरी में करूनारत्ने के 7 गेंद में 14 रन तथा अशलंका के 25 गेंदों में 38 रनों की पारी खेलकर श्रीलंका को एक सम्मानजनक स्कोर पहुंचाया।

ऑस्ट्रेलिया की ओर से मिचेल स्टार्क ने 4 ओवर में 23 रन देकर एक विकेट लिए. उनके अलावा जोश हेजलवुड, पैट कमिंस, एस्टन एगर तथा ग्लेन मैक्सवेल ने एक-एक विकेट अपने नाम किए। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम की शुरुआत कुछ खास अच्छी नहीं रही. सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर मात्र 26 रन पर आउट होकर पवेलियन लौट गए. जिसके बाद मिचेल मार्च और ग्लेन मैक्सवेल के जल्दी आउट हो गए. वहीं दूसरी तरफ से ऑस्ट्रेलिया कप्तान एरोन फिंच क्रीज पर डटे हुए थे. मैक्सवेल के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने उतरे ऑस्ट्रेलिया का लाइव स्टार ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस ने 59 रनों की तेजतर्रार पारी खेलकर ऑस्ट्रेलिया को 7 विकेट से जीत दर्ज कराई।

मार्कस स्टॉयनिस की जबरदस्त पारी

ऑस्ट्रेलिया-श्रीलंका के बीच खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करके आस्ट्रेलिया को हारे हुए मैच में जीत दर्ज करा दी. मार्कस स्टोइनिस 18 गेंदों में 4 चौके तथा 6 गगनचुंबी छक्के के मदद से ताबड़तोड़ 59 रनों की मैच जिताऊ पारी खेलकर मैन आफ द मैच बने।

वानिंदु हसरंगा का सबसे महंगा स्पेल

वहीं श्रीलंका की ओर से धनंजय डे सिल्वा, करुणारत्ने तथा महेश तीक्ष्णा ने एक एक विकेट अपने नाम किए. तथा वानिन्दु हसरंगा ने अपने करियर का सबसे महंगा स्पेल डाला जिसमें उन्होंने 3 ओवर में 53 रन दे दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top