मैदान में आया उमरान मलिक का तूफान, 17 छक्के चौके जड़ धाकड़ खिलाड़ी ने रच दिया इतिहास

उमरान मलिक

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टूर्नामेंट में गुरुवर को अभिजात वर्ग ग्रुप सी के तह केरल टीम और जम्मू कश्मीर टीम के बिच मैच हुआ। केरल टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 184 रनो का स्कोर खड़ा किया। केरला टीम की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए सैमसंग ने 6 चौके और एक छक्कों की मदद से 61 रनों की आतिशी पारी खेली। दूसरी तरफ बल्लेबाजी करते हुए सचिन बेबी ने 32 गेंदें प्रति 7 चौके और 3 छक्के की मदद से 62 रन बनाएं। केरला टीम द्वारा दिए गए लक्ष्य को जम्मू और कश्मीर टीम पुरा ना कर पाए और केवल 122 रनों पर ही सिमट कर रह गई।

उमरान मलिक ने खेली शानदार पारी

जम्मू-कश्मीर टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन शुभम (30 रन) द्वारा बने और अब्दुल समद (19 रन) ने बनाए। लास्ट में इमरान मलिक ने 12 गेंद पर चौका और गगनचुंबी छक्का लगाकर 16 रनो की नबाद पारी खेली। उमरान मलिक ने भले ही छोटी पारी खेली उन्होने वहाँ मौजूद दर्शको का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया।दूसरा मैच दिल्ली बनाम गोवा टीम के बिच हुआ, जिस्में अभिजात वर्ग ग्रुप बी मैच में गोवा टीम को हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली बनाम गोवा टीम के मैच के बीच, पहले बल्लेबाजी करते हुए गोवा टीम ने 131 रानो का स्कोर खड़ा किया। गोवा टीम की तरफ से तीसरे नंबर के बललेबाज अर्जुन तेंदुलकर ने क्रीज पर आते ही चौकों छक्कों की लाइन लगा दी।

गुवाहाटी की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए अर्जुन ने 12 गेंद पर 15 रन बनाए, इनके अलावा दीपक ने 40 रन बनाए। जो अभी हमला करते हुए दिल्ली क्रिकेट टीम से बल्लेबाजी करते हुए यश धुल में 46 रन,अनुज ने 11 रन बनाए, नीतीश ने 49 रन और आयुष ने 20 रन बनाए जिस मदद से दिल्ली क्रिकेट टीम ने 17 ओवर में चार विकेट खोकर 133 रन बना लिए हैं मुकाबले को अपने नाम किया। गुवाहाटी की तरफ से गेंदबाजी कराते हुए अर्जुन तेंदुलकर ने 28 और देकर 1 विकेट हासिल किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top