विराट कोहली के साथ फोटो खिंचवाते ही चमकी इस लड़की की किस्मत, हो रहे दुनिया भर में खूबसूरती के चर्चे! जाने कौन है ये

विराट कोहली

Virat kohli Fan Ameesha Basera: किंग कोहली अपनी खतरनाक बैटिंग के लिए पूरी दुनिया में जाने जाते हैं. उन्होंने अकेले के दम पर कई मैचों में टीम को जीत दिलाई है. T20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया खिलाफ वॉर्म अप मैच में हुआ था. इसके बाद बायो बबल खत्म होने की वजह से टीम इंडिया के क्रिकेटर लगातार फैंस से मिल रहे हैं. इसी बीच एक मिस्ट्री गर्ल की फोटो कोहली के साथ वायरल हो रही है. तो आइए जानते हैं, कौन है वह लड़की जो विराट के साथ नजर आई।

जब भारतीय टीम ब्रिसबेन में थी, तब भारत के स्टार बल्लेबाज कोहली के साथ अमीषा बसेरा नाम की लड़की ने फोटो खिंचवाई. जिसके बाद देखते ही देखते फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

कौन है अमीषा बसेरा?

अमीषा बसेरा भारतीय मूल की हैं जिनकी उम्र 21 साल है. हालांकि वह इस समय ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं. वह बहुत ही खूबसूरत दिखती हैं. जब से विराट के साथ उनकी तस्वीर वायरल हुई है, उनके खूबसूरती के चर्चे दुनिया भर में हो रहे हैं। अमीषा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस उनके द्वारा शेयर की गई फोटो को फैंस काफी पसंद करते हैं. ऑस्ट्रेलिया में रहने के बावजूद भी वह भारतीय परिधानों की तस्वीर शेयर करती है.

अमीषा विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन हैं. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के यूनिवर्सिटी ऑफ क्वींसलैंड से इंजीनियरिंग किया है। विराट कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में गिने जाते हैं. नंबर 3 पर वह भारत के लिए सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज हैं. उन्होंने भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में 100 से ज्यादा मैच खेले हैं, और कुल 71 अंतरराष्ट्रीय शतक लगाए हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top