‘भारत के बिना बर्बाद हो जाएगा पाकिस्तान क्रिकेट’ आखिर क्यू रोये रमीज रजा- देखें वीडियो

रमीज रजा

बीसीसीआई के सचिव ने जब से टीम इंडिया का पाकिस्तान दौरा करने से मना किया है, तब से भारत और पाकिस्तान में एक जंग सी छिड़ चुकी है। इसी बीच रमीज रजा जो कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष है, उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में यह साफ तौर पर दिख रहा है कि रमीज रजा कबूल करते हैं कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड के साथ के बिना पाकिस्तान बोर्ड खत्म हो सकता है। पीसीबी अध्यक्ष का यह पुराना बयान वाला वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। रमीज रजा को सोशल मीडिया पर अब जम ट्रोल किया जा रहा है।

भारत पाकिस्तान जा नहीं सकता और पाकिस्तान टीम यहां आ नहीं सकती

जय शाह ने कल हुए सालाना बैठक में यह साफ कर दिया था कि भारत की टीम पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगी इंडियन क्रिकेट की सालाना बैठक में यह फैसला लिया गया कि एशिया कप 2023 का आयोजन किसी तटस्थ स्थान पर होना चाहिए नव भारत की टीम महा जा सकती है और ना ही पाकिस्तान की टीम यहां आ सकती है अब ऐसी स्थिति में एशिया कप को टेक्स्ट स्थान पर ही आयोजित करने का चारा बसता है

भारत के बिना खत्म हो जाएगा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड

पिछले साल एक कार्यक्रम में पीसीबी अध्यक्ष राजा ने कहा था, कि भारत के वजह से ही आर्थिक रूप से हमारा पीसीबी चल पा रहा है। भारत ने अगर फंडिंग रोक दीया तो पीसीबी बर्बाद हो जाएगा। इस वायरल वीडियो में रमीज राजा को साफ तौर पर यह कहते हुए सुना जा सकता है। रमीज राजा ने कहा, ‘आईसीसी एशियाई और पश्चिमी ब्लॉक के बीच विभाजित एक राजनीतिक निकाय है और इसका 90% फंड भारत से आता है। यह काफी डरावना है। पाकिस्तान क्रिकेट को एक तरह से भारत के व्यापारिक घराने चला रहे हैं, और अगर कल को भारतीय पीएम फैसला करते हैं कि वह पाकिस्तान क्रिकेट की फंडिंग बंद कर देंगे तो हमारा बोर्ड बर्बाद हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top