BCCI पद से निकालने के बाद बदले की आग में जले सौरव गांगुली, कहा- “फिर से चुनाव लडूंगा और जीतूंगा”

सौरव गांगुली

पिछले भारतीय क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख सौरव गांगुली अब बंगाल क्रिकेट काउंसिल से कैबिनेट के अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ते दिखने वाले हैं। सौरव ने शनिवार 15 अक्टूबर को अपने बयान में कहा है की वे अब कैबिनेट चुनाव लड़ेंगे। हाल ही में सौरव गांगुली को बीसीसीआई अध्यक्ष के पद से इस्तिफा देना पड़ा है, क्योंकि भारतीय क्रिकेट बोर्ड में अभी तक कोई भी 3 साल से अधिक समय के लिए अध्यक्ष नहीं रहा है। सौरव गांगुली बीसीसीआई अध्यक्ष बनने से पहले 2015 से लेकर 2019 तक कैबिनेट अध्यक्ष के रूप में थे।

सौरव गांगुली ने अपना ब्यान प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया (पीटीआई) से कहा है की, ” मैं अब आप सभी को कैबिनेट चुनना लडते हुए दिखूंगा। मैं 22 अक्टूबर को नमंकन भरने के लिए जाउंगा। मैं 2015 से लेकर 2019 तक कैबिनेट अध्‍यक्ष रहा हूं और नियामो के हिसाब से मैं अभी और 4 साल तक पद पर राह सकता हूं।”

सौरव गांगुली

सौरभ के बड़े भाई स्नेहाशीष के टॉप स्टेज प्रति अभिषेक डालमिया के स्थान प्रति चुनव लडने की चर्चा काफ़ी तेजी से सुरखियों में थी। लेकिन सौरव के नामांकन की वजह से काफी सारे सामीकरण बदल जाएंगे सौरभ ने अभी कहा है की, “मैं 20 अक्टूबर को अपना पैनल तय करुंगा, देखते हैं आगे क्या होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top