ट्राई सीरीज जीतने के बाद बाबर आजम ने उतारी धोनी की नकल, माही के स्टाइल में ली ट्रॉफी तो फैंस बोले- नकली धोनी

बाबर आजम

आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 से ठीक पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम ट्राई सीरीज खेल रही है जिस्में, बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने शुक्रवार को तीन मैचों की सीरीज के फाइनल मैच में न्यूजीलैंड को 5 विकेट से हरा दिया। उस बैच के बाद बाबर आजम और उनकी टीम ने ग्रुप फोटो क्लिक करवाई। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए टी20 विश्व कप से ठीक पहले यह जीत काफ़ी सकारात्मक साबित होने वाली है। उस मैच के बाद ट्रॉफी समारोह के दौरान, बाबर आजम ने अपने एक ऐसे अंदाज से भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की याद दिला दी। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान निधि की नकल वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफ़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

धोनी की नकल करते हुए बाबर आजम ने किया सेलिब्रेशन

न्यूजीलैंड को पंच विकेट से हराने के खराब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर को ट्रॉफी समारोह में बुलाकर ट्रॉफी दी गई, लेकिन टीम के साथ खड़े बाबर आजम ने ट्रॉफी अपने साथियो को थमा दी। उसके बाद एमएस धोनी की तरफ से फोटो फ्रेम से बहार निकल गए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में पाकिस्तानी खिलाड़ी ट्रॉफी के साथ जश्न मनाते नजर आ रहे हैं और कुछ सेकेंड बाद, बाबर वापस ग्रुप में शामिल होते हैं और अपने साथियो के साथ खड़े हो जाते हैं।

दरअसल जब महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम के कप्तान थे तब, जब भारतीय टीम कोई ट्रॉफी जीती थी तब महेश धोनी ट्रॉफी समारोह के दौरा कभी भी फोटो फ्रेम में आने से बचते थे, और धोनी अपने टीम के बाकी खिलाड़ियों को इस्का जश्न मनाने को कहते थे। ऐसा करके महेंद्र सिंह धोनी ने इसे अपना ट्रेडमार्क बनाया लिया था। और एक पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर इस अंदाज में ट्रॉफी लेकर महेंद्र सिंह धोनी की नकल करते देखे जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top