सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा ट्रोल होने के बाद उर्वशी का फूटा ट्रोलर्स पर गुस्सा, निकाली भड़ास और ऋषभ के लिए कह दिए 3 प्यारे शब्द

उर्वशी रौतेला

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत काफ़ी खराब फॉर्म में है। जिसका कारण बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को माना जा रहा है। पिछले कुछ दिनों से ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच काफ़ी अनबन की ख़बरें लगातार सुनने में आ रही है। इस साल उर्वशी को एशिया कप के भारत बनाम पाकिस्तान मैच के दौरान देखा गया था। उसके बाद ये खबरे आई थी की उर्वशी रौतेला दुबई पहुच गई है ऋषभ पंत का पिछा करते-करते। इसके बाद उनके सोशल मीडिया के हर एक पोस्ट पर उन्हे जमकर ट्रोल करना शुरू हो गया। लगातार इतनी ट्रोलिंग से परशान होकर बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और अपने इंस्टा स्टोरी के जारीए ट्रोलर्स के ऊपर अपनी सारी भड़ास उतारी है।

उर्वशी रौतेला ने भारतीय मीडिया प्रति निकाली अपनी भड़ास

उर्वशी रौतेला

इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंची है। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप 2022 का पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ खेलते हुए दिखेगी। लेकिन इन सब के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ऑस्ट्रेलिया में बहुत ज्यादा सुरखियां बटोर रही हैं। जिस्का करण भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के कनेक्शन को माना जा रहा है। जिस्की वजह से वह पिछले कुछ समय से ऋषभ पंत के नाम से काफी ट्रोल हो रही है।

लेकिन अब उर्वशी ने इन सभी मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ ते हुए भारतीय मीडिया को जमकर सुना है। अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरी ऑस्ट्रेलिया का नक्सा पोस्ट किया था और कैप्शन में लिखा था “देखो इंडियन मीडिया कितना बड़ा ऑस्ट्रेलिया” और इसी के साथ उर्वशी ने गूगल की फोटो के साथ उन्होने पिछे लिखे हुए वाक्य का मतलब बता ते हुई लिखा है की, “पहले मुझे ईरान में ट्रोल किया जा रहा था और अब इंडिया में भी मैंने कभी भी किसी के लिए कुछ गलत नहीं बोला है।”

इंतजार करुं मैं तुम्हारा या तुम्हारी तरह बादल जाऊ- उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के मामले में अब कुछ और ही देखने को मिल रहा है, वाह अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के मध्यम से यह बताना चाहता है कि वह उनके लिए ऑस्ट्रेलिया नहीं गई है। अब बात में कितना सच है कितना झूठ, ये बात तो उर्वशी और पंत ही जानते हैं। हम आपको यह बताना चाहते हैं की, उर्वशी रौतेला ने अपने पिछली पोस्ट के कैप्शन में यह लिखा था की “मैं तुम्हारा इंतजार करू या तुम्हारी तरह बादल जाऊ”अब उन्होने ये कैप्शन किस के लिए लिखा था यह बात अभी साफ नहीं हो पाई है।

सोशल मीडिया पर हो रही है बहुत ट्रोल

आपको हम यह बताते हैं की, बीते कुछ दिनों से उर्वशी और ऋषभ पंत का मामला बहुत ज्यादा सुरखियां बटोर रहा है। और इसी के साथ ऋषभ पंत का खराब परफॉर्मेंस को लेकर उर्वशी को ट्रोल किया जा रहा है। लेकिन देख कर ऐसा लगता है की शायद ही उर्वशी को बात का कोई असर हो रहा है। उर्वशी रौतेला ने ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरने से पहले यह लिखा था की,”लो मैं अपने प्यार की तलाश में चली।”

और इस पोस्ट के बाद,उर्वशी को अच्छे कमेंट के साथ भद्दे और बेज्जती भरे कमेंट का भी सामना करना पड़ रहा है। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा है की ‘मोहतरमा वर्ल्ड कप नजर है और है बार हम भारतीय टीम से काफी उम्मीदें हैं’, दूसरी तरफ दूसरे यूजर ने लिखा है की, ‘मुस्कुराहट की चमक कहीं और दिखी जा रही है’। अभि से बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, करने की कोशिश की है की उनके पोस्ट को जिस तरह समझा जा रहा है ऐसी कोई बात नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top