“तुम अच्छा खेले मुझे माफ कर दो” डेविड मिलर ने मैच के बाद बताया डी कॉक ने रोकर उनसे क्या कहा

डेविड मिलर

भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच 2 अक्टूबर रविवार को गुवाहाटी में खेला गया। जहां पर टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को 16 रनों से हरा दीया। इस जीत के साथ इंडियन टीम ने सीरीज को 2-0 से अपने नाम कर लिया है। दक्षिण अफ्रीका टीम की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए डेविड मिलर ने काफ़ी जबर्दस्त पारी खेली। अपनी घातक बल्लेबाजी से शतक बनाने के बावजुद भी अपने टीम को जीता न पाये। जिसके खराब उनके टीम के एक खिलाड़ी ने कहा की, ‘मुझे माफ कर दो’।जानीये किस खिलाड़ी ने और क्यों ऐसा कहा,

अच्छा खेलने के बावजुद भी जीत नहीं दिला सके डेविड मिलर

डेविड मिलर ने दक्षिण अफ्रीका टीम की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए शतकीय पारी खेली। लेकिन इसके बावजुद भी वह अपनी टीम को जीत दिला ना पाए। भारत द्वार सोलर रानो से हरने के बाद क्विंटन डिकॉक ने खुद की पारी पर बात करते हुए डेविड मिलर से कहां कि

“क्विंटन डी कॉक ने इस मैच में स्पशट रूप से संघर्ष किया, और वे बल्लेबाजी करने में और हमें मौका देने में सफल सबित हुए। वह चौके और छक्के मारने में माहिर हैं।”

“जैसा की हम सब ने देखा की हम सिर्फ 16 रन से जीत की दुरी पर थे। मैच के बुरे क्विंटन दे कब मेरे पास आए और कहा की, ‘तुमने आज अच्छा खेला मुझे माफ कर दो’। ये शानदार मैच था और भारत ने स्टार्टिंग से ही हम पर दबाव बना रखा था। मुझे खुल के खेलने का मौका मिला है पर मैं खुश हूं।”

मिलर का शानदार शतक

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी डेविड मिलर ने केवल 47 गेंद में 106 रनों की आतिशी परी खेली। इस समय उनका स्ट्राइक रेट 225 का था,अपनी शानदार इस पारी के दौरान उन्होने 8 चौके और 7 छक्के मारे। एक समय ऐसा लग रहा था की डेविड मिलर भारतीय टीम के हाथों से यह मैच छिन लेंगे। लेकिन इंडियन टीम द्वारा बनाये गए विशालकाय लक्ष्य को कारण ऐसा नहीं हो सका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top