जीत से एक कदम दूर रह गयी अफ्रीका तो भावुक हुए कप्तान, रोते रोते कही बड़ी बात और ठहराया इस खिलाड़ी को जिम्मेदार

ind vs sa

ind vs sa: भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच चल रही तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मैच में लगातार हारने के कारण दक्षिण अफ्रीका के हाथों से यह सीरीज जा चुकी है। क्योंकि तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भारतीय टीम 2-0 से आगे है। अफ्रीका को तीसरा और आखिरी मैच जीतना उसकी इज्जत का सावल बन चुका है। दक्षिण अफ्रीका के कप्तान तेम्बा बावुमा ने मैच हारने के बारे में बातचित की है, जिसमे उन्होने हार के बाद निराशा जाताते हुए उसकी वजह बतायी है।

दक्षिण अफ्रीकी टीम के हार का कारण बताया कप्तान ने कहा,

दक्षिण अफ्रीका टीम के कप्तान तेम्बा बावुमा ने मैच हारने के बाद, इसे पॉजिटिव एंगल से देखने को कहा

“मुझे लगता है कि हमारा गेंदबाजी प्रदर्शन बहुत खराब रहा, अलग-अलग स्थिति में अलग-अलग तकनीक की जरुरत पड़ती है। 220 रनों के साथ हमे लगा था की बल्लेबाजी करना आसान होगा। लेकिन भारतीय टीम 240 रानो का बहुत बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया। इस मैच के दौरान डेविड मिलर ने जो की परफॉर्मेंस दीया, ये दर्षाता है की डेविड मिलर को क्यों सर्वश्रेष्ठ टी20 बल्लेबाज में से एक माना जाता है। मिलर काफ़ी अच्छा प्रदर्शन दिख रहा है और इस मैच में वे आत्मविश्वास से खेलें है।”

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान ने आगे कहा कि

“भारतीय टीम के गेंदबाजों ने गेंद को टॉप स्विंग कराया और एक बार जब गेंद स्विंग करना बंद कर दिया तो, हमने देखा की बल्लेबाजी करना कितना आसान है।”

ind vs sa श्रृंखला में टीम इंडिया 2-0 से आगे

 

भारतीय क्रिकेट टीम बनाम दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के बिच टॉस हारने के बाद टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी करना पड़ा। इस मैच के दौरान बारिश होने की भी आशंका थी, लेकिन फिर भी भारतीय टीम ने 20 ओवर में 237 रनों का बड़ा लक्ष्य दक्षिण अफ्रीका के सामने रखा। भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा दिए गए 237 रनों के लक्ष्य को दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी पुरा ना कर पाए और 20 ओवर में केवल 222 रन ही बना सके। जिस्की वजाह से दक्षिण अफ्रीका टीम को भारतीय टीम ने 16 रनों से हरा दिया। और इसी जीत के साथ भारतीय क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका सीरीज में 2-0 से आगे निकल गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top