गेल के तूफान में उड़ा गुजरात, 6666 लगाकर 12 गेंदों में ठोके 54 रन, पठान ब्रदर से हारे सहवाग- देखें वीडियो

गेल

गुजरात जायंट्स बनाम भीलवाड़ा किंग्स के बिच लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 का 11वा मैच खेला गया। लेजेंडिक टूर्नामेंट के इस 11वें मैच के दौरान यूसुफ पठान ने टॉस जीतकर पहले विरोधी टीम को बल्लेबाजी करने का प्रस्ताव दिया। गुजरात जायंट्स बनाम भीलवाड़ा किंग्स के 11वें मैच में पहले सलामी बल्लेबाज के रूप में क्रिस गेल और लैंडले सिम्स बल्लेबाजी करने के लिए उतरे। बल्लेबाजी करते हुए लैंडल सिम केवल 18 गेंद पर 22 रन बनाकर आउट हो गए। और फिर पार्थिव पटेल आते हैं, लेकिन वह भी कुछ खास परफॉर्मेंस नहीं दीखा पाए केवल दो गेंद पर एक रन बनाकर आउट हो गए। और फिर केविन ओ’ब्रायन दो बोल पर 4 बनाकर आउट हो गए।

गेल ने खेली तूफानी पारी

युसूफ पठान ने पार्थिक पटेल और केविन ओ’ब्रायन डोनों को पवेलियन का रास्ता दिखला दिया। इसके बाद बल्लेबाजी करने के लिए आते हैं क्रिस गेल, जेल ने यूसुफ पठान के एक ओवर में तीन चौके और एक छक्के जमा दिए और कुल 25 रन बना लिया। क्रिस गेल ने अपनी पारी में केवल 40 गेंद पर 68 रन बनाकर आउट हो गए, जिसमें उनके 9 चौके और 3 छक्के शामिल हैं।

 

आपको हम बताना चाहते हैं की, जोधपुर के किसी स्टेडियम में 20 साल के बाद ये मैच का आयोजन किया गया था। दिल्ली के यशपाल सिंह ने बेहतरींन बलेबाजी का प्रदर्शन किया।यशपाल सिंह ने एक अर्धशतक भी जड़ा, गुजरात जायंट्स की टीम से बल्लेबाजी करते हुए यशपाल सिंह के 51 रनों की मदद से 20 ओवर में 186 रन बनाए।

गुजरात जायंट्स के खिलाड़ी

केबिन ओ ब्रायन, क्रिस गेल, लैंडल सिम, पार्थिव पटेल (कप्तान और विकेट कीपर), यशपाल सिंह, थिसारा परेरा, ग्रीम स्वान, रियाद एमरिट, केपी अप्पन्ना, मिशेल मैक्लेनाघन, अशोक डिंडा।

किंग्स के खिलाड़ी

मोरनी वैनवीक विकेटकीपर, विलियम पोर्टरफील्ड, शेन वॉटसन, जैसल करिया, यूसुफ पठान, राजेश बिश्नोई, इरफान पठान (कप्तान), एस श्रीसंत,फिदेल एडवर्ड्स, मोंटी पनेसर, सुदीप त्यागी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top