विराट कोहली का टुटा सब्र का बांध, इस दिन कहेंगे क्रिकेट को अलविदा कर दी सन्यास की घोसणा…

विराट कोहली

हाल ही में एशिया कब खत्म हुआ है और एशिया कप में श्रीलंका की टीम विजई रही लेकिन यह कप भारत के दृष्टिकोण से कुछ खास नहीं रहा। इस कप में दो टीम इंडिया पूरी तरीके से हार गई लेकिन एशिया कप में टीम इंडिया की ओर से पूर्व कप्तान विराट कोहली का समय काफी खास रहा। उन्होंने पूरे एशिया कप में अपने बल्लेबाजी का परचम लहराया और दो अर्धशतक और 3 सालों के बाद एक शतक भी लगाया।

विराट कोहली सालों से फॉर्म के लिए जूझ रहे थे। 3 सालों के लंबे इंतजार के बाद उन्होंने फॉर्म में वापसी की और अपना पहला t20 इंटरनेशनल शतक लगाया ।एशिया कप की आखिरी मैच में तो उन्होंने मात्र 53 गेंद पर शतक जड़ा और पूरे 1020 दिन के बाद शतक लगाया। इसके बाद भी सोशल मीडिया पर उनके रिटायरमेंट की काफी खबरें सुनने को मिल रहे हैं।

शोएब अख्तर ने भी अफरीदी के बाद कह दी विराट कोहली के रिटायरमेंट की बात

दरअसल, बीते सोमवार को पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने विराट को करियर में अच्छी फॉर्म में रहकर संन्यास लेने की सलाह दी थी। अब उनके बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने विराट कोहली के रिटायरमेंट का समय भी बता दिया है।

एक लाइव सेशन के दौरान शोएब अख्तर ने विराट कोहली के रिटायरमेंट से जुड़ी बातचीत के दौरान उनके रिटायरमेंट की तारीख बताई है। शोएब अख्तर का मानना है कि विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद टी20 फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर देंगे। एक लाइव सेशन के दौरान शोएब अख्तर ने कहा,

“टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद विराट शायद टी20 फॉर्मेट से संन्यास ले लेंगे। वह ऐसा इसलिए कर सकते हैं ताकि क्रिकेट के अन्य फॉर्मेट में वह खुद को ज्यादा समय तक बनाए रख सकें। अगर मैं उनकी जगह होता तो भविष्य को देखते हुए यही फैसला लेता।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top