इस खिलाड़ी पर भड़के शहीद अफरीदी, बोले- सन्यास लेलो कि BCCI लात मारकर निकलेगी तभी लोगे….

शाहिद अफरीदी

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली से करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों को पिछले 3 साल से शतक देखने की उम्मीद थी। शाहिद अफरीदी ने इनको लेकर बड़ा बयान दिया है। इस बार विराट कोहली एशिया कप 2022 में अपने बेहद ही शानदार प्रदर्शन से लगभग 3 साल बाद शतक जड़े और दो अर्धशतक, जिसके बाद कोहली के प्रशंसक में एक शानदार खुशी देखी गई। अपना पहला अंतरराष्ट्रीय T20 शतक विराट कोहली ने 53 गेंद में लगाया और नाबाद 122 रन बनाए।

पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने इसको दी सलाह

71 में शतक के बाद विराट कोहली को पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने शानदार कैरियर के लिए उनकी तारीफ की, तारीफ के अलावा अफरीदी ने विराट कोहली को एक अजीब तरह की सलाह भी दे डाली। शाहिद अफरीदी ने विराट कोहली को सलाह देकर विराट के प्रशंसकों को चौंका दिया। समा टीवी पर बातचीत के दौरान शाहिद अफरीदी ने कहा “विराट ने जिस तरह से खेला है अपने कैरियर की जो शुरुआत की थी। शुरुआत में उन्होंने खुद का नाम बनाने से पहले संघर्ष किया था। वह एक चैंपियन है और मेरा मानना है कि एक समय ऐसा आता है जब आप सन्यास की ओर बढ़ रहे होते हैं और इस स्थिति में आप की कोशिश होनी चाहिए कि आप टॉप पर रहते हुए क्रिकेट से अलविदा लें”।

अफरीदी ने आगे कहा-

“ऐसी स्थिति नहीं होनी चाहिए कि आप को टीम से ड्रॉप होना पड़े। जब आप अपने खेल के टॉप पर हो। बहुत कम ही क्रिकेटर अपनी अच्छी परफॉर्मेंस देते रिटायर होते हैं। खासकर एशिया में बहुत ही कम खिलाड़ी ऐसा करते हैं लेकिन मुझे लगता है कि जब विराट रिटायर होंगे तो वह इसी स्टाइल में क्रिकेट को अलविदा कहेंगे”

विराट का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला एशिया कप में

हम एशिया कप में 2 अर्धशतक और एक शतक की मदद से पांच मैचों की 5 पारियों में 92 की औसत और 147.59 के स्ट्राइक रेट से 276 रन विराट कोहली ने बनाए। 33 साल के इस बल्लेबाज की निगाहें एशिया कप के बाद T20 वर्ल्ड कप में अच्छे प्रदर्शन पर रहेगी।

T20 वर्ल्ड कप से पहले 20 से 25 सितंबर तक ऑस्ट्रेलिया के साथ भारत को और फिर उसके बाद दक्षिण अफ्रीका के साथ तीन मैचों की T-20 सीरीज खेलने पड़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top